बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बीच प्रियंका चोपड़ा अपने पैदा हुए बेबी की वजह से काफी ज्यादा लाइमलाइट में है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर एक बेटी पैदा हुई है. जिसका जन्म 15 जनवरी को हुआ है, और इस बच्चे का जन्म अपने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया है. जिसके वजह से यह अभी प्री-मेच्योर है. यही कारण है कि डॉक्टर ने अभी बच्चे को हॉस्पिटल में ही रखा है.

डॉक्टर का कहना है कि जब तक बच्चा हेल्दी नहीं हो जाता है तब तक प्रियंका और निक जोनास उसे घर नहीं ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने बच्चे की आने की खुशी में पहले से ही तैयारियों में जुट गई थीं. इसके लिए प्रियंका ने अपने सारे काम निपटा लिए थे. प्रियंका चाहती थी कि वह सिर्फ मदरहुड इंजॉय कर सकें. साथ ही निक जोनस भी अपने सारे काम निपटा चुके थे, वह भी चाहते थे कि अपने बच्चे का स्वागत बिल्कुल बेहतरीन तरीके से करें.

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा और निक के ज़िंदगी में आई नन्ही परी, सरोगसी के ज़रिए मां बनी एक्ट्रेस

हालांकि बच्चा प्री-मेच्योर होने के कारण अभी हॉस्पिटल में ही रहेगा, अभी डॉक्टर ने कुछ भी क्लियर नहीं किया है कि कब तक इसे घर भेजा जा सकता है. बच्चे की इस दुनिया में आने की जानकारी प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए लोगों को दी, जिसके बाद से लोगों ने इस पोस्ट के नीचे प्रियंका को खूब सारा बधाइयां दी हैं.

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इनसे पहले यह सारे सितारे भी बन चुके हैं सरोगेसी के ज़रिए माता-पिता