प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी नेशनल लेवल पर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोनस और सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के ज़रिए मां बनी हैं और उन्होंने बेटी का इस दुनिया में जबरदस्त तरीके विशेष स्वागत किया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अचानक इस खबर से फ़ैन्स को एक्साइटिड कर दिया है और फैंस भी खासे एक्साइटेड हो गए हैं.

हाल ही में रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी के स्वागत के लिए 129 करोड रुपए खर्च कर डाले हैं, बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले काफी समय से बच्चे का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनकी इच्छा पूरी हुई है. और इस खुशी में ही उन्होंने इतनी मोटी रकम खर्च कर दी है.

आपको बता दें, people.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साल 2019 में एक घर की तलाश कर रहे थे. और इस दौरान इस कपल का मकसद था कि इन दोनों का जो भी बच्चा होगा वह इस घर में ही जन्म लेगा. आखिरकार साल 2019 के लास्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक घर खरीदा था जिसकी कीमत 129 करोड रुपए थी. बता दें,इस कपल ने यह घर लॉस एंजेलिस में नए एनकिनो एस्टेट  में खरीदा था.

यह भी पढ़ें – अपने सरोगेसी वाले बयान पर तसलीमा नसरीन ने पेश की सफाई, कहा लोग मुझे गाली दे रहे हैं जबकि…..

इस कपल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक जब इन दोनों ने घर खरीदा था उस समय इन दोनों की बच्चे की प्लानिंग थी . हालांकि, किसी वजह से उन्होंने अपने बच्चे की प्लानिंग को कैंसिल कर दिया था और जाकर इनको बच्चे का सुख प्राप्त हुआ है. माना जा रहा है कि यह कपल अब उस नए घर में ही रहने की तैयारियां कर रहे है. वहीं दोनों ने इस घर को अपने फैमली फ्रेंडली तरीके से डिजा़इन करवाया है ताकि उनके बच्चे को एक अच्छा माहोल मिल सके.

यह भी पढ़ें – जानिए क्या होता सरोगेसी जिसके ज़रिए प्रियंका चोपड़ा बनी मां, कितना आता है खर्च और क्या होता है प्रोसेज ?