साल 2011 में आई फिल्म लेडिज वर्सेज रिकी बहल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने के बाद परिणिति चोपड़ा ने अब तक बॉलीवुड के एक से बढ़ कर एक कई फिल्मों में काम किया है. और उन्होंने अपनी ऐक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना किया है.

बड़े पर्दे पर एक अच्छी खासी पहचान बनाने के बाद अब उन्होंने छोटे पर्दे पर भी अपना डेब्यू किया है. इन दिनों वो कलर्स के रियलिटी शो Hunarbaaz: Desh ki shaan को जज कर रही हैं. परिणति के साथ इस शो में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. बता दें इस शो के जरिए परिणिति ने अब छोटे पर्दे पर भी अपना डेब्यू कर लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौरतलब है कि परिणिति चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक एक अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी ऐक्ट्रिस प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. वहीं हाल ही में परिणति ने अपने डेब्यू को लेकर प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक बात का ज़िक्र किया है. उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनके डेब्यू से पहले उन्हें उनकी सुपरस्टार बहन प्रियंका चोपड़ा ने क्या सलाह दी थी.

परिणिति चोपड़ा ने बताया कि उनसे प्रियंका हमेशा कहती थीं कि जब किसी फिल्म में काम करती थीं, किसी फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो दर्शक आपसे काफी उम्मीद लगाते हैं. और सिर्फ फिल्म तक ही नहीं उसके अलावा आपके चाहने वाले हमेशा आपसे उम्मीद करते हैं. और अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो आप अपना काम अच्छे से नहीं कर पाएंगीं, आप कुछ अजीब लगेगा.

यह भी पढ़ें – आज भी रहते हैं किराये के मकान में, करोड़ों कमाने के बाद भी आज तक यह सारे सितारे नहीं खरीद पाए अपना घर.
बहरहाल आज परिणिति इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस बन चुकी हैं. हालांकि अभी वो अपनी बहन प्रियंका की तो तरह तो सक्सेसफुल तो नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत ही कम समय में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है और यही कारण है कि आज वो मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर जैसे कलाकारों के साथ मंच साझा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें – भरी महफिल में परिणीतिचोपड़ा को करना पड़ा था शर्मींदगी का सामना, जब कपड़े पर लाइट पड़ते ही दिखने लगे