बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक अच्छी पहचान कायम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. बता दें प्रियंका चोपड़ा मां बनी हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ शेयर की है.

इस खुशखबरी को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा – हमें इस बात को कंफर्म करते हुए काफी खुशी हो रही है की सरोगसी के ज़रिए हमने एक बच्चे को जन्म दिया है. साथ ही उन्होंने कहा इस खास समय में हम सम्मानतापूर्वक खुद की प्राइवेसी की मांग करते हैं. क्योंकि फिलहाल हम अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर फोकस कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

गौरतलब है की प्रियंका चोपड़ा सरोगसी के ज़रिए मां बनी है, हालांकि उनका यह बच्चा बेटा है या बेटी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ. लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट के खबर के अनुसार प्रियंका औऱ निक की यह बेबी एक लड़की है, वहीं इसका जन्म 15 जनवरी को साउथ कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में हुआ है.

यह भी पढ़ें – जब अमेरिका में भारतीय संस्कृति को फॉलो करते हुए शादी में साड़ी पहन कर भरी महफिल में पहुंच गईं प्रियंका चोपड़ा

बहरेहाल यह खबर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ साथ उनके सभी चाहने वाले के लिए एक खुशी की खबर है. जानाकारी के लिए बता दें प्रियंका और निक ने साल 2018 में एक दूसरे से शादी की थी. वहीं शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ही रहती हैं. वहीं अक्सर शादी के बाद से ही दोनों हमेशा किसी ने किसी कारण से खबरों में बने ही रहते हैं. और अब एक बच्चे के पैरेंट्स बनने के साथ यह दोनो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

वहीं अब दोनों के ज़िंदगी में इतनी बड़ी खुशखबरी आने के बाद दोनों के फैंस को उनके इस बच्चे की फोटो का इंतजार रहेगा.

यह भी पढ़ें – इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों मिलकर कमाते हैं हर महीने इतना