बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और फैशन ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है। हमें आए दिन बॉलीवुड में कुछ न कुछ नया फैशन देखने को मिल जाता है और कभी कभी वहीं फैशन ऐक्ट्रेस को महँगा भी पड़ जाता है, जिससे उनको शर्मिन्दा होना पड़ जाता है। ऐसा ही एक वाक्या पेश आया बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सामने। प्रियंका अपने फैशन को लेकर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक मशहूर है और वो हमेशा एक नए अंदाज़ मे दिखाई देती है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा की ड्रेसिंग सेंस की तो दुनिया दीवानी है वो अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरे डालती रहती हैं जिसमें उनका फैशन देख लोग दीवाने हो जाते है लेकिन कई बार उन्हें फैशन कि वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ता है।

बता दें प्रियंका अक्सर अवार्ड शो में दिख ही जाती है जहां वो काफी फैशनेबल ड्रेस में आती हैं. ऐसे ही एक अवार्ड शो में वो ब्लैक बॉडीकान स्टाइल ड्रेस पहन कर पहुंची। उसकी इस ड्रेस में एक साइड पूरा कट लगा हुआ था और वहां पर नेट लगा हुआ था जिसकी वजह से उनकी बॉडी का काफी हिस्सा साफ-साफ दिखाई दे रहा था।

वो अपनी ड्रेस को पहन कर इधर-उधर चल रहीं थी तो वो OPPS मूमेंट का शिकार हो रहीं थी। और उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हुई। प्रियंका अपने हाथ से आपने Opps मोमेंट को छुपाती हुई नज़र आयी। ये पहेली बार नहीं है जब प्रियंका अपनी ड्रेस के चलते opps मोमेंट का शिकार हुई हैं। वो इससे पहले भी कई बार इस चीज़ का शिकार हो चुकी हैं।

वहीं बात करें प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फरहान अख्त़र के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में नज़र आएगी. इसके अलावा बैरी लेविनसों के निर्देशन में बनने वाली फिल्म शीला में भी प्रियंका नज़र आएगी ये फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी।