भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में ठुकराना तो बहुत बड़ी बात मानी जाती है, लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं जो एक दो बार नहीं बल्कि कई बार फिल्में ठुकरा देते हैं. उनको फिल्में ऑफर की जाती है लेकिन वह उसमें काम करने से इंकार कर देते हैं.

Fresh buzz! Prabhas marriage with daughter of Software Company Owner -  tollywoodऐसे ही सितारों में से एक हैं प्रभास, जिन्हें आप उनके बाहुबल से बहुत अच्छी तरह जानते होगें. बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार प्रभास को कौन नहीं जानता, प्रभास को उनकी फिल्मों के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन साथ ही उन्हें उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी जाना जाता है.

Those eyes.. | Prabhas actor, Actors images, Darling movieप्रभास की बाहुबली और बाहुबली 2 वह फिल्में थी, जिसने प्रभास को देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया था. इस फिल्म के लिए बताया जाता है कि प्रभास ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिया थे और उन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म पर फोकस किया. प्रभास बताते हैं कि जब वो कोई फिल्म करते हैं तो उनके लिए वह फिल्म ही पहली और आखिरी फिल्म होती है, इसके लिए मुझे फिल्में ठुकरानी पड़े तो इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं है. प्रभास पूरी दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना चुके हैं जिसके कारण उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट हर साल बढ़ती जा रही है, और यही कारण है कि प्रभास बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के ऑफर को आसानी से ठुकरा देते हैं.

Baahubali actor Prabhas' net worth will surely leave you amazedइस साल की बात करें तो अलग-अलग जगहों पर प्रभास को लगभग 150 करोड़ के ऑफर मिले, और उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया. कहीं ना कहीं प्रभास इस बात को जानते हैं अगर वह छोटे-छोटे ब्रांड के लिए काम करेंगे तो उनकी ब्रांड वैल्यू कम होगी, इसलिए वह छोटे छोटे काम को ठुकरा देते हैं और अपना पूरा फोकस एक काम पर लगाते हैं, और जब वह काम पूरा होता है तब वह अगला काम करने की सोचते हैं. साथ ही प्रभास को इसी वजह से बहुत कम काम ऑफर किए जाते हैं.

बता दें प्रभास को उनके एक बिजी शेड्यूल के लिए भी जाना जाता है, प्रभास ने हाल ही में कहा कि वह पहले भी ब्रांड एंडोर्समेंट्स करते थे और आगे भी करते रहेंगे, लेकिन कुछ सिलेक्टिव इंडोर्समेंट में ही काम करेंगे. आपको बता दें कि फिलहाल प्रभास अपनी आने वाली फिल्म राधेश्याम में काफी बिजी हैं।

ये भी जानिये

Baahubali 2: 10 Things You Didn't Know About Prabhasसाल 2015 में प्रभास ने एसएस राजा की महाकाव्य एक्शन फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग में शीर्षक भूमिका निभाया था, जो अब तक की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। बाद में उन्होंने इसके सीक्वल, बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (2017) में अपनी भूमिका दोहराई, जो केवल दस दिनों में सभी भाषाओं में ₹ 1,000 करोड़  से अधिक की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई थी. इसके साथ साथ यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.