साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. प्रभास अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल है. प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में इतनी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है कि इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

हालांकि, एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली में नजर आने के बाद से प्रभास की फैन फॉलोइंग पूरे देश में बढ़ गई थी. इस फिल्म के आने के बाद से प्रभास की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई थी. दरअसल, इस फिल्म में प्रभास की एक्टिंग को देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए थे. यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. यही कारण है कि यह फिल्म देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी.

यह भी पढे़-आखिरकार मनोज बाजपेई ने खोल दी बॉलीवुड की पोल, बताया क्यों साउथ इंडस्ट्री के सामने पड़ रहा है कमज़ोर

प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में भी दिया है. हालांकि इन दोनों यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नज़र आ रहे हैं. दरअसल, प्रभास की बैक टू बैक 2 फिल्में फ्लॉप हो गई है. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं. दरअसल, साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो और राधेश्याम दोनों फ्लॉप हो गई थी. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं और इनकी अपकमिंग फिल्म सलार का इंतजार कर रहे हैं.

फैंस को प्रभास की फिल्म सलार से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. फिल्म सलार प्रशांत नील के निर्देशन में बनाई जा रही है. जी हां यह वही प्रशांत नील है जिनके निर्देशन में kgf 2 भी बनाई गई थी और यह फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट साबित हुई है. हालांकि, प्रभास का एक फैन इन दिनों काफी ज्यादा नाराज चल रहा है. दरअसल, उस फैन ने प्रभास को एक चिट्ठी लिखा है और इस चिट्ठी में उसने आत्महत्या करने की धमकी दी.

 

दरअसल, अभिनेता प्रभास की साहू और राधे श्याम फ्लॉप होने के बाद से फैंस दुखी हैं और उन्हीं में से एक फैन ने प्रभास को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि साहू और राधेश्याम फ्लॉप होने की वजह से हम पहले से ही दुखी हैं और अगर सलार फिल्म भी फ्लॉप हो जाएगा तो कुछ बुरा हो जाएगा. इतना ही नहीं इस फैन ने आगे लिखा है कि अगर आपको यह खत मिल रहा है तो इस महीने सलार फिल्म की अपनी लुक्स और अपडेट जरूर देना नहीं तो मैं अपनी जान गवा दूंगा. हम आपकी अपकमिंग फिल्म सलार की अपडेट चाहते हैं.

यह भी पढे़-हेरा फेरी 3 के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करने वाले हैं परेश रावल, कहा पैसे के अलावा इस फिल्म को लेकर कोई खुशी नहीं