प्रभास की अपने आप में तगड़ी फैन फॉलोइंग है बाहुबली फिल्म से तगड़ी लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रभास की जब भी कोई फिल्म थियेटर्स में लगती है. तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं. इन दिनों प्रभास अपनी फिल्म राधेश्याम को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. राधेश्याम 11 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई है और इस फिल्म को दर्शक ठीक-ठाक रिस्पांस दे रहे हैं. इस फिल्म में राधेश्याम एक ज्योतिषी के किरदार में नजर आए हैं.

वहीं इसी बीच राधेश्याम और ज्योतिष से जुड़ा एक किस्सा जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. दरअसल इन दिनों प्रभास इस फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं और वह प्रमोशन में कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते हैं. यही वजह है कि प्रभास इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह जा रहे हैं. वही हाल ही में राधेश्याम प्रमोशन के दौरान प्रभास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है जो हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है.

हाल ही में बताया कि एक समय पर ज्योतिषी ने कंगना रनौत को लेकर भविष्यवाणी की थी और अब वह सच साबित हो चुकी है. जी हां, बहुत कम लोग जानते हैं कि कंगना रनौत और प्रभास एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम कर चुके हैं. और यह साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म एक निरंजन में दिखाई दिए थे और इसी दौरान कंगना रनौत ने के लिए ज्योतिषी ने एक भविष्यवाणी किया थी जिसके बारे में हाल ही में प्रभास ने खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें – 350 करोड़ के बजट में बनने के बाद भी फेल हुई प्रभास की फिल्म राधेश्याम, कहानी नहीं आई लोगों को पसंद

प्रभास बताते हैं कि उस फिल्म की शूटिंग के समय ही कंगना रनौत एक बार एक ज्योतिषी पास गई थी और ज्योतिषी ने मुझसे कहा था कि वह 1 दिन बड़ी एक्टर बनेगी. इस पर कंगना रनौत ने हंसकर कहा था कि वह एक छोटे से कस्बे से आती हैं. वह कैसे एक्टर बन जाएंगी. लेकिन ज्योतिषी की भविष्यवाणी अब सच साबित हो चुकी है. वही कंगना रनौत की बात करें तो इन दिनों कहना लॉकअप शो को होस्ट कर रही हैं और इस शो में उनका अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें – प्रभास के राधेश्याम को सीधे टक्कर दे रही है दी कश्मीर फाइल्स, दोनों फिल्मों ने पहले दिन की इतनी कमाई