प्रभास की अपने आप ने बेहद ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जब भी खबर आती है कि प्रभास इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं या इस फिल्म की शूटिंग पर उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है. तब से प्रभास के फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं. इन दिनों प्रभास कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इन सभी प्रोजेक्ट का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रभास की अपकमिंग फिल्म लिस्ट लंबी है इस लिस्ट में सालार, राधेश्याम आदिपुरुष जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने निकल कर आई है. जी हां प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की डेट फाइनल कर दी गई है. लेकिन निराश करने वाली बात यह है कि आदिपुरुष फिल्म साल 2022 में नहीं बल्कि साल 2023 में देखने को मिलेगी और इस फिल्म को जनवरी के महीने में थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

कहना गलत नहीं होगा कि फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी बेहद ही ज्यादा एक्साइटेड करने वाली है. प्रभास और कृति सेनन की यह अपकमिंग फिल्म 12 जनवरी 2023 को 3 डी में थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है. इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दी है और कहा है कि यह फिल्म जनवरी 2023 के महीने में थिएटर्स में रिलीज होगी. आपको बता दें, आदिपुरुष फिल्म पहले 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसी दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने वाली है. बस यही कारण है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे टाल दिया गया है.

यह भी पढ़ें –इस साउथ फिल्म ने रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में ही कमाए करोड़ों रुपए

वहीं इस फिल्म की बजट की बात करें तो यह फिल्म काफी तगड़े बजट में बन रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में मेकर्स साडे 300 से 400 करोड़ के आस पास की रकम खर्च कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आदिपुरुष थिएटर्स में कितना सफल हो पाती है और कितनी करोड़ का बिजनेस कर पाती है. इसके साथ ही आपको बता दें प्रभास की एक और अपकमिंग फिल्म है जिसका नाम राधेश्याम है वह जल्द ही थियेटर में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें – बिजनेस के मामले में आलिया भट्ट की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही है साउथ की यह फिल्म