साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास आज ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग से अपना जलवा बिखेर चुके हैं. प्रभास फिल्म बाहुबली में नजर आए थे और इस फिल्म के बाद से ही इनकी लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ गई थी. यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट हुई थी कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था और यह फिल्म भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. प्रभास ने यूं तो साउथ इंडस्ट्री में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. प्रभास ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री के हीरो बल्कि पेन इंडिया लेवल के हीरो माने जाते हैं और यह किसी भी फिल्म में काम करने से पहले काफी मोटी तगड़ी रकम वसूलते हैं और इन दिनों प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल, प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग इन दिनों काफी तेजी से हो रही है. वहीं प्रभास के फैन इस फिल्म को लेकर अभी से बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, आदिपुरुष फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस समय खबर यह आ रही है कि प्रभास ने आदिपुरुष में अपनी फीस को फिर से बढ़ा दिया है. जिसके बाद से इस फ़िल्म के मेकर्स काफी ज्यादा दुखी महसूस कर रहे हैं. क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-आपसी मनमुटाव ही नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक, जानिए तलाक की असली वजह

 

दरअसल इन दिनों साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं लेकिन इस फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल इस फिल्म में काम करने के लिए प्रभास ने मेकर्स से 90 से 100 करोड़ के बीच फीस चार्ज की थी. हालांकि, अब खबर यह आ रही है कि प्रभास अपनी फीस बढ़ाने जा रहे हैं और प्रभास ने मेकर्स से 120 करोड़ रुपए की मांग की है. जिसके बाद से मेकर्स काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं. इतना ही नहीं प्रभास के इस डिमांड के बाद से फिल्म की बजट भी बढ़ गई है. जी हां 25% इस फिल्म की बजट प्रभास के इस फीस के वजह से बढ़ गई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म के मेकर्स भी इस फिल्म को लेकर कोई बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहेंगे क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग अभी थोड़ी सी बाकी रह गई है. ऐसे में उन्हें प्रभास की बात माननी पड़ सकती है. हालांकि, इस बात की जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है. अब देखना यह है कि क्या प्रभास ने सच में अपनी फीस बढ़ाई है और साथ ही साथ यह भी देखना है कि क्या प्रभास की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं क्योंकि प्रभास इन दिनों फ्लॉप चल रहे हैं. जी हां प्रभास ने बैक टू बैक दो फ्लॉप फिल्में दी हैं. ऐसे में मेकर्स को इस बात का भी डर है कि आदिपुरुष भी फ्लॉप ना हो जाए.

यह भी पढ़े-टाइगर 3 और पठान के डिजिटल राइट्स बेचकर मेकर्स बने करोड़पति, पठान बन गया अब तक का सबसे बड़ा डील क्रैक करने वाली फिल्म