साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता प्रभास अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. प्रभास अपने एक्टिंग के दम पर साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग ही लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं. आपको बता दें कि प्रभास साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं और यही कारण है कि प्रभास की हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है.

फिल्म बाहुबली में प्रभास के एक्टिंग को लोगों ने जबरदस्त प्यार दिया था और इस फिल्म ने जमकर कमाई भी की थी लेकिन इन दिनों खबरें आ रही है कि इस फिल्म की तीसरी सीक्वेंस जल्द ही बनने वाली है. दरअसल, हाल ही में प्रभास के द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिससे लोग यह उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म की तीसरी सीक्वेंस जल्दी ही देखने को मिलने वाली है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. इन दिनों प्रभास अपने अपकमिंग फिल्म राधेश्याम को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. दरअसल प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म राधेश्याम का प्रमोशन कर रहे हैं और इस प्रमोशन के दौरान प्रभास ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनके फैंस एक्साइटेड हो गए है. दरअसल, प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने बाहुबली 3 और एस एस राजमौली के साथ काम करने को लेकर सवाल किया तो प्रभास ने इसका जवाब देते हुए कहा मैं और एस एस राजमौली बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों एक दूसरे के साथ एक बहुत ही अच्छा बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें – प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बनी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 500 करोड़ से भी ज्यादा के बजट में होगी तैयार

हमने एक दूसरे के साथ काम भी किया है और हम एक दूसरे को बहुत अच्छी तरीके से जानते हैं हम दोनों की ₹ एक बहुत ही गहरी दोस्ती है. प्रभास ने आगे कहा कि हम अक्सर किसी न किसी प्रोजेक्ट पर एक दूसरे से बात करते रहते हैं और रही बात बाहुबली 3 की तो इस पर कुछ ना कुछ तो जरूर होगा. आपको बता दें कि फैंस प्रभास के इस इशारे को समझ गए और यही कारण है कि फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के रीलीज़ डेट का हुआ ऐलान, इस दिन रीलीज़ होगी फिल्म