जहां 11 मार्च को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स थिएटर्स में रिलीज हुई है. तो दूसरी तरफ इसी दिन प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम भी थिएटर्स में रिलीज हुई है. तगड़े बजट में बनाई गई राधेश्याम फिल्म का जबरदस्त रोमांटिक ड्रामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दर्शकों को इस फिल्म में पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी जमकर रास आ रही है और इन दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जमकर केमिस्ट्री बनाती दिख रही है.

आपको याद होगा जब इस फिल्म का ट्रेलर आया था उस समय ही इसके ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ दी थी और तब से ही फेंस इसका बेसब्री से इंतजार करने लग गए थे. हालांकि, अब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है तो दर्शकों के इंतजार खत्म होने के साथ ही दर्शकों ने भी इस फिल्म को जबरदस्त प्यार देना शुरू कर दिया है और इस फिल्म ने पहले ही दिन बंपर कमाई की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन ही 30 करोड़ रुपये कमाई की है. वहीं इस फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो सब कुछ मिलाकर साढ़े चार करोड़ के आस पास कमाई रहा है. राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसके साथ ही इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर भी उभरी है.

यह भी पढ़ें – प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के रीलीज़ डेट का हुआ ऐलान, इस दिन रीलीज़ होगी फिल्म

वैसे एक तरफ देखा जाए तो विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स भी इसके सामने कई मामलों में आगे निकलती जा रही है. क्योंकि वह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है इसलिए उस फिल्म का क्रेज भी दर्शकों में जबरदस्त है. जहां एक तरफ राधेश्याम ने हिंदी वर्ज़न में 4.5 करोड़ की कमाई की तो वहीं दी कशमीर फाइल्स ने पहले दिन 3.55 करोड की कमाई करते हुए राधेश्याम को सिधा टक्कर दिया.

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें, पहले राधेश्याम 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन ये फिल्म यह एक बड़े बजट में बनाई गई है तो इस वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे एक्सटेंड कर दिया गया था लेकिन अब हालात सुधर चुके हैं. तो इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है. वैसे आपको कितनी पसंद आ रही है प्रभास और पूजा हेगड़े की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री यह आप कमेंट में लिख कर बता सकते हैं.

यह भी पढ़ें – 350 करोड़ के बजट में बनने के बाद भी फेल हुई प्रभास की फिल्म राधेश्याम, कहानी नहीं आई लोगों को पसंद