साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता प्रभास आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. प्रभास साउथ इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता माने जाते हैं जो अगर किसी फिल्म में नजर आ जाते हैं तो वह फिल्म सुपर डुपर हिट हो जाती है. प्रभास ने साउथ के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि हाल ही में प्रभास की फिल्म राधेश्याम रिलीज हुई है हालांकि यह फिल्म फेल होते हुए नजर आ रही है.

आपको बता दें कि यह फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनाई गई थी लेकिन इस फिल्म की कहानी को दर्शक नहीं पसंद कर रहे हैं और यह फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई है. इतना ही नहीं इस फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज किया गया है यानी इस फिल्म का स्केल तो काफी बड़ा रखा गया है बावजूद उसके यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आ रही है.

आपको बता दें कि इन दिनों अक्सर काफी महंगी महंगी बजट की फिल्में रिलीज हो रही हैं. दरअसल, फिल्म निर्माताओं का मानना है कि महंगी फिल्में बनाने से उनका काफी अच्छा प्रमोशन हो जाता है और फिल्म काफी ज्यादा कमाई कर लेती है लेकिन इस बात को गलत साबित कर दिया है राधेश्याम ने यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म थी आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने में लगभग 350 करोड रुपए का खर्चा किया गया था इतना ही नहीं इस फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज किया गया था. हालांकि, इस फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है ऐसे में लोग इस फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के रीलीज़ डेट का हुआ ऐलान, इस दिन रीलीज़ होगी फिल्म

फिल्म में ज्यादा रुपए खर्च करके भले ही उसमें वीएफएक्स काफी बढ़िया लगवाया जा सकता है और एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है हालांकि फिल्म के सफल होने के पीछे सबसे ज्यादा जरूरी उसका कहानी होता है अगर कहानी बढ़िया नहीं है तो आप अपने फिल्म के ऊपर चाहे जितने रुपए खर्च कर लें आपकी फिल्म हिट नहीं होने वाली है.

यह भी पढ़ें – जल्द ही बनने वाली है बाहुबली 3, प्रभास ने दिया इशारा