सुपरस्टार्स तो दुनिया में बहुत है लेकिन कुछ एक्ट्रेस अपने हॉटनेस और बोल्ड की चक्कर में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस सोशल मीडिया अक्सर शेयर करती रहती हैं, और अपनी ड्रेसिंग सेंस के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. और इनके फैंस इनको सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी करते है.

poonam pandeyआपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के जरिए चर्चाओं में आने वाली पूनम पांडे को आप अच्छे से जानते ही होगें. पूनम पांडे अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और दुनिया को अपनी बोल्डनेस दिखाती रहती हैं. पूनम पांडे जल्द ही कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आने वाली हैं. इनके फैंस इस शो को देखने के लिए काफी उत्साहित है. और लॉकअप शो में लोग जुड़ना शुरू हो गए है, इस शो में आपको कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि “मुझे भरोसा नहीं होता की मैं इतने बड़े शो में कॉन्सटेंट के रूप में नजर आउऊंगी, मेरे लिए ये एक बड़ा अच्छा मौका है की मैं खुद की दुनियाभर में एक नई पहचान बनाऊं, इतना बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल शो कोई ऐसे कैसे इंकार कर सकता था”.

पूनम आगे कहती है कि “शो ने मेरे हॉटनेस और बोल्डनेस पर सवाल उठाया है, अगर बोल्ड और हॉट होना क्राइम है तो मैं सजा के लिए तैयार हूं, और मुझे इस बात पर गर्व है”. वो आगे कहती है कि इस शो में 16 कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स हैं और मेरी वहा किस्से दोस्ती होगी और किस्से मेरी लड़ाई होगी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. और इस शो की एक बात बहुत बढ़िया है की इस शो की होस्टिंग कंगना रनौत करेगी, इस शो से मुझे काफी फेम मिलेगा”.

यह भी पढ़ें – Lock UP में हुई एक और नए महमान की एंट्री, शहनाज गिल के बाद चेतन भगत ने किया रियलिटी शो की तरफ रुख
poonam pandeyपूनम पांडे का कहना है कि जैसा दुनिया मुझे जानती है उससे अलग और इमोशनल हूं, और इस शो मैं अपनी रियल लाइफ जियोगी, लोगों को अब पता चलेगा कि रियल लाइफ में पूनम पांडे कैसी हैं, और लोगों को यह बात नहीं पता की में कितना परेशान और स्ट्राइगल भरी जिंदगी गुजार रही थी.
यह भी पढ़ें – पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बताया फ्रॉड, लगाए एक के बाद एक कई सनसनीखेज आरोप !