पोर्न फोल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. 19 जुलाई को पुलिस हिरासत में लिए गए राज कुंद्रा को अभी कुछ और दिन हवालात में काटना पड़ेंगे. दरअसल, राज की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है और उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. राज समेत 11 अन्य लोगों को पुलिस ने पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े होने के आरोपों में गिरफ्तार किया है. इस बीच मॉडल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनसे जुड़े लोगों पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें फ्रॉड तक कहा है.

एक्ट्रेस ने कहा है कि राज कुंद्रा के साथ काम करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलतियों में से एक था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूनम पांडे खुद राज कुंद्रा के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हैं.पूनम ने अपने हालिया बयान में कहा है कि, ‘राज कुंद्रा और उनसे जुड़े लोगों के साथ कॉन्ट्रैक्ट करते ही मुझे ये बात समझ आ गई थी कि ये लोग अनप्रोफेशनल हैं और मेरे साथ चीटिंग कर रहे हैं. इन लोगों के साथ जुड़ना मेरी सबसे बड़ी गलती थी.’ पूनम यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि, ‘इन लोगों ने मेरी लाइफ को खुली किताब की तरह बना दिया था जिसे अब कोई भी पढ़ सकता था, मैने इन लोगों के साथ अपने पासवर्ड और अन्य पर्सनल डिटेल्स भी शेयर कर दिए थे और इस बात के लिए मैं खुद को कोसने लगी थी’.

पूनम कहती हैं कि, ‘मैने इन लोगों के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट मात्र एक महीने में ही ख़त्म कर दिया था फिर जब मैं राज की टीम से मिलने पहुंची तो मुझे कहा गया कि पैसे तभी मिलेंगे जब मैं दोबारा कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करूंगी, हालांकि मैने ऐसा करने से तत्काल मना कर दिया था’. पूनम ने आरोप लगाए हैं कि जब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट करने से मना किया तो राज कुंद्रा की टीम ने उनका निजी मोबाइल नंबर सार्वजानिक कर दिया था. पूनम कहती हैं कि इस घटना के बाद उन्हें अजीब-अजीब फ़ोन और यहां तक की धमकियां भी मिलने लगी थीं, मॉडल के अनुसार यह सबकुछ बेहद बुरा था.