90 के दशक की जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू के चलते सुर्खियों में हैं. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज़ बॉम्बे बेगम्स से डेब्यू करने जा रही हैं. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के पहले किसिंग सीन पर भी बात की है. पूजा ने बताया है कि पहला किसिंग सीन उनके लिए कितना मुश्किल था और इसे शूट करने के पहले उन्हें अपने पिता महेश भट्ट से क्या सलाह मिली थी.

पूजा ने कहा, बहुत सालों पहले फिल्म सड़क के सेट पर मुझे बड़ी सीख मिली थी जब मुझे अपने आइकॉन संजय दत्त को ऑन स्क्रीन किस करना था. मैं तब 18 साल की थी और मैं उस व्यक्ति को किस करने जा रही थी जिसके पोस्टर मैंने अपने रूम में लगा रखे थे. मैं नर्वस थी तभी मेरे पिता मुझे कोने में लेकर गए और मुझसे एक ऐसी बात कही जो मुझे ज़िंदगी भर याद रही. उन्होंने कहा, पूजा अगर तुम वल्गर फील करोगी, तो ये किसिंग सीन वल्गर लगेगा. इसलिए तुम्हें किसिंग सीन हो या लवमेकिंग सीन उसे काफी गरिमा और मासूमियत से डील करना होगा क्योंकि सीन की महत्ता कम्युनिकेट होना जरुरी है.

More : कई सालों तक अफेयर में रहने के बावजूद अकेली रह गईं ये अभिनेत्रियां, नहीं हो पाई शादी

आपको बता दें कि फिल्म ‘सड़क’ के डायरेक्टर महेश भट्ट थे.2020 में रिलीज़ हुए इस फिल्म के सीक्वल में भी पूजा एक कैमियो रोल में नजर आई थीं. सड़क 2 में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नज़र आए थे. फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

पूजा के ओटीटी डेब्यू की बात करें तो बॉम्बे बेगम्स में वह सीईओ की भूमिका में नज़र आएंगी. इस छह पार्ट की नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव हैं. सीरीज में शाहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोर्थाकुर और अमृता सुभाष भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं. सीरीज वुमेन्स डे के मौके पर 8 मार्च को रिलीज होगी. पूजा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था जिसके बाद पूजा एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई थीं.

वह फिल्ममेकिंग में भी सक्रिय रहीं लेकिन निजी ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव ने उनका फोकस काम से हटा दिया था. दरअसल, पूजा अल्कोहल एडिक्शन की शिकार हो गई थीं. 2016 में जब उन्होंने शराब की लत को छोड़ने का फैसला लिया तो वह इस आदत की वजह से इतनी ज्यादा बीमार हो गई थीं कि उनका कहना था कि वह मौत की कगार पर पहुंच गई थीं.

More : कभी सेल्समैन का काम करते थे अरशद वारसी, जया बच्चन ने दिया फिल्मों में ब्रेक और बदल गई किस्मत