बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा के हर एक अंदाज को देखने के लिए फैंस बेतहाशा एक्साइटेड रहते हैं. इनका हर एक अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स के लिए मजेदार मसाले के तौर पर काम करता है. वैसे तो मलाइका अरोड़ा ने कुछ ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी इनकी लोकप्रियता किसी से कम नहीं है. यही कारण है जब भी ये कुछ अपने फैंस के साथ साझा करती है तो वह कुछ ही घंटों में वायरल हो जाता है. लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. जिसे लेकर मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले परेशान हो रहे हैं.
दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है मलाइका अरोड़ा काउच पर बैठी हैं और वह किसी से बातचीत कर रहे हैं. इसी दौरान वीडियो में पुलिस की एंट्री होती है. अब जब से यह वीडियो आया है. तब से लोग सोच रहे हैं कि आखिर मलाइका अरोड़ा अब कौन सी मुसीबत में फंस गई हैं तो उससे पहले आप परेशान हो बता दें, मलाइका अरोरा किसी भी मुसीबत में नहीं फंसी हैं. और उनके यहां पुलिस किसी केस को लेकर नहीं बल्कि किसी चीज का इनविटेशन देने पहुंची थी. गौरतलब है मलाइका अरोरा कई बार परेशानियों में फंस चुकी हैं. लेकिन इस बार उनके पास पुलिस किसी समस्या की वजह से नहीं बल्कि इनविटेशन का इनवाइट देने पहुंची थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही आपको बता दें, 48 वर्ष की हो चुकी मलाइका अरोरा खूबसूरती और फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की नई नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती है. यही कारण है इन्हें फिटनेस फ्रीक के नाम से जाना जाता है. इस उम्र में भी इनके चेहरे का नूर वाकई देखने लायक है इनके चेहरे को देखकर कहना मुश्किल हो जाता है कि वाकई इनकी उम्र 48 वर्ष है. आपको बता दें, पिछले दिनों ही मलाइका अरोरा तुर्की में छुट्टियां मनाते दिखाई दी थी. इस दौरान वहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें और वीडियोस फैंस के साथ साझा किए थे इतना ही नहीं मलाइका अरोरा कई बार इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप और अनफिल्टर्ड तस्वीरें भी शेयर करती हैं और उनकी यह तस्वीरें दिखाती हैं जिनकी पर्सनलिटी कितनी तगड़ी है.  इन तस्वीरों में इनका बोल्ड अवतार भी वाकई देखने लायक होता है. हाल ही में भी मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर की थी.
जिसमें यह विदाउट मेकअप दिखाई दे रही थी और इस दौरान उन्होंने सफेद कलर की एक शर्ट पहनी हुई थी. जिसमें काफी हॉट लग रही थी वही आखिर में मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो मलाइका अरोरा की शादी अरबाज खान से हुई थी लेकिन साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया था. फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. जहां मलाइका अरोरा की उम्र 48 वर्ष है तो अर्जुन कपूर इन से उम्र में कई साल छोटे हैं. इसके बावजूद हमेशा ही इन दोनों की शादी की खबरें चलती रहती है और यह दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. देखना दिलचस्प होगा यह दोनों को शादी के बंधन में बंधते हैं. लेकिन उससे पहले मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.