हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता सैफ अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सैफ अली खान ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है और यही कारण है कि सैफ अली खान का बॉलीवुड में अपना एक अलग ही पहचान है. आपको बता दें कि 32 साल की उम्र में सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ अपनी शादी रचाई थी और इस शादी से इनके दो बच्चे भी हुए. हालांकि सैफ अली खान ने अपने पत्नी अमृता सिंह को तलाक दे दिया था और फिर सैफ अली खान ने करीना कपूर से अपनी शादी रचा ली.

आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली पत्नी यानि अमृता सिंह के साथ हुए बच्चों में सारा अली खान भी शामिल है. यानी सारा अली खान अमृता सिंह की बेटी है. आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा अली खान काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई और अक्सर दिन प्रतिदिन सुर्खियों में रहने लगी.

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने भले ही अमृता सिंह को तलाक दे दिया, लेकिन वह अक्सर अमृता सिंह और अपने बच्चों से मिलने जाया करते हैं. हाल ही में सैफ अली खान बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचे थे. इस दौरान की तस्वीरें इस समय काफी तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं. हालांकि, वायरल हो रहीं तस्वीरों के नीचे लोग इन दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इस समय रमजान का महीना चल रहा है ऐसे में मुस्लिम लोग इस महीने में रोजा रखते हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की इन फिल्मों की कहानियों ने जीता दिल इन, फिल्मों को एक बार देखने से नहीं भरेगा आपका दिल

हालांकि, सैफ अली खान, सारा अली खान और अब्राहम इस दौरान एक रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचे तो लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. दरअसल, फैंस का कहना है कि मुस्लिम होते हुए भी आखिर सैफ अली खान और सारा अली खान ने रोजा क्यों नहीं रखा है. हालांकि ट्रोलर्स को अभी तक साफ अली खान और सारा अली खान ने कोई जवाब नहीं दिया हैं.

यह भी पढ़े-लॉकअप में ऑन कैमरा किस करते पकड़ी गई पूनम पांडे, हर तरफ हो रही उनकी ही चर्चा