साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू बीते कुछ समय से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में फिल्म मेजर के ट्रेलर के रिलीज के अवसर पर महेश बाबू पहुंचे थे और इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम करने को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था. जिसके बाद से लोगों ने महेश बाबू को खूब खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. लोगों ने महेश बाबू को इतना ट्रोल किया कि इनकी टीम को सफाई पेश करनी पड़ गई. लेकिन लोगों को इनकी सफाई बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है और लोग महेश बाबू को ट्रोल करते ही जा रहे हैं.

महेश बाबू के इस बयान के बाद शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग शाहरुख खान के इस वीडियो को शेयर करते हुए महेश बाबू को शाहरुख खान से सीखने की सलाह दे रहे हैं. क्या है यह पूरा माजरा चलिए समझते हैं.

महेश बाबू का विवादित बयान

दरअसल, फिल्म मेजर का ट्रेलर बीते सोमवार को रिलीज हुआ था और इस दौरान जब मीडिया ने महेश बाबु से हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर सवाल किया तो इस पर महेश बाबू ने कहा कि मुझे बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता है. मैं अपना समय खराब करने क्यों जाऊं जब बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता है. महेश बाबू का यह बयान लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है. जिसके वजह से लोग महेश बाबू को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं बात करें बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की तो इसी सवाल पर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे उनकी खूब तारीफ हो रही है, और लोग महेश बाबु को ऐसी सलाह दे रहे हैं कि उन्हें शाहरूख सीखना चाहिए कि सवालों के जवाब कैसे देते हैं.

शाहरुख खान का जवाब

दरअसल, साल 2008 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के किंग खान शामिल होने पहुंचे थे और इस दौरान जब उनसे हॉलीवुड के ड्रीम फैक्ट्री में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर शाहरुख खान ने कहा कि मेरी अंग्रेजी उतनी अच्छी नहीं हैं, हालांकि मुझे हॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में मिल सकती हैं जहां मुझे बोलने की जरूरत ही ना पड़े. इतना ही नहीं शाहरुख ने आगे कहा कि मेरे अंदर कोई स्पेशलिटी नहीं है जैसे कि मुझे कुंग फू नहीं आता है. इतना ही नहीं मैं लैट्रिन सालसा पर डांस भी नहीं कर सकता और तो और मैं ज्यादा लंबा भी नहीं हूं. ऐसे में आप ड्रीम फैक्ट्री में काम करने की बात कर रहे हैं. उसमें मुझे लगता है कि मेरे लिए कोई स्पेस ही नहीं है. क्योंकि मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं. इसलिए मैं इंडियन फिल्मों में ही काम करना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि इंडियन फिल्में इंटरनेशनल लेवल पर लोकप्रियता हासिल कर सकें.

यह भी पढ़ें – आखिर बॉलीवुड क्यों नहीं कर सकता है महेश बाबु को अफॉर्ड, एक्टर ने पेश की अपनी सफाई

हालांकि भले इस सवाल पर शाहरूख खान ने अपनी कमियां गिनवा दी हो, लेकिन शाहरूख क्या हैं और उकी अंग्रेज़ी से लेकर उनके अंदर क्या क्या स्पेशलिटी है ये सब को पता है. और यही काण है की अब लोग शाहरूख के इस वीडिया को शेयर कर महेश को ऐसा सुझाव दे रहे हैं की सवालों के जवाब कैसे देते हैं ये उन्हें शाहरूख से सीखना चाहिए.

यह भी पढ़ें – सलमान, शाहरूख या फिर आमिर, तीनों खानों में किसके पास है सबसे ज्यादा संपत्ति, जानिए तीनों में कौन है सबसे ज्यादा अमीर?