बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म का ट्रीजर रिलीज होने के बाद से फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल, फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म का ट्रीजर रिलीज होने के बाद से फैंस को इस फिल्म के कलाकारों का पहला लुक देखने को मिला है और फैंस इनके पहले लुक को देखकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.


और तो और इस फिल्म के ट्रीजर रिलीज होने के बाद से यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रही है और इस फिल्म में काम कर रहे कलाकार भी खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रीजर रिलीज होने के बाद से मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा कर दिया है. दरअसल मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म 15 जून को रिलीज हो जाएगा यानी 15 जून को आप थिएटर में अपने मनपसंद फिल्म ब्रह्मास्त्र को देख सकेंगे और तो और यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी के बाद से यह दोनों सितारें पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. यही कारण के यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है.

इस फिल्म का ट्रीजर रिलीज होने के बाद से मौनी रॉय भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, इस फिल्म में मौनी रॉय के लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान है और तो और उनके लुक को देखने के बाद से फैंस पुराने समय को याद कर रहे हैं और इनके पुराने नागिन वाले लुक से इस नए लुक की तुलना करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फर्स्ट लुक के वजह से मौनी रॉय हुई ट्रोल

दरअसल, हाल ही में ब्रह्मास्त्र फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रीजर रिलीज कर दिया है. इस ट्रीजर में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है. हालांकि मौनी रॉय का फर्स्ट लुक देखकर लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में मौनी रॉय विलेन के किरदार में नजर आ रही हैं. बात करें मौनी रॉय की लुक की तो इस ट्रीजर में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय लाल आंखें और गुस्से से भरे चेहरे की हुई नजर आ रही है इतना ही नहीं इस दौरान मौनी रॉय ने हैवी मेकअप और बोल्ड लिपस्टिक भी लगा रखा है जो इनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. हालांकि, मौनी रॉय यह लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और इसके वजह से लोग मौनी रॉय को ट्रोल भी कर रहे हैं.इस लुक को देखने के बाद से लोग मौनी रॉय को चुड़ैल बता रहे हैं और तो और कुछ लोग मौनी रॉय के पुराने नागिन वाले लुक से इस लुक की तुलना कर रहे हैं और खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.