बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार साल में बहुत सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं, और इस साल भी अक्षय की कई फिल्में आने वाली हैं जिसमें से एक का नाम है “पृथ्वीराज”। लेकिन इस फिल्म के आने से पहले ही इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने शुरू गए हैं। फिल्म के टाइटल को लेकर चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का पुतला जलाया गया।

Akshay Kumar announces new game 'FAU-G' which supports Narendra Modi's  'Atma Nirbhar' movement - The Hinduअखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने इस फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है, बता दें कि इस इस फिल्म को पूरा नाम देने की  संगठन ने मांग की है। संगठन ने कहा है कि फिल्म का पूरा नाम पृथ्वीराज चौहान दिया। जाए बता दें कि इससे पहले करणी सेना युवा विंग के अध्यक्ष ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, और कहा था कि फिल्म को रिलीज होने से पहले इसका नाम बदल दिया जाए नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाएं।

Prithviraj Chauhan Biopic: A FRESH Update Of This Akshay Kumar Starrer!आपको बताते चलें कि एक बार पहले भी “पद्मावत” फिल्म के खिलाफ भी सड़कों पर प्रदर्शन हुए थे, जिससे काफी उपद्रव भी देखने को मिला था। इसके बाद फिल्म का नाम बदलकर पद्मावती से पद्मावत कर दिया गया था तब जाकर यह फिल्म रिलीज हो पाई थी और संजय लीला भंसाली ने माफ़ी मांग ली थी।

Yash Raj Films To Pull Down Akshay Kumar Prithviraj Chauhan Biopic Sets -  Filmibeatलेकिन अब देखना होगा कि पृथ्वीराज के मेकर्स  यह मांग मानते हैं कि नहीं हालांकि खबरों के मुताबिक पृथ्वीराज के मेकर्स इस मांग को नहीं मानते दिख रहे हैं। आपको बता दें की अक्षय ने इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर की थी, उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में मुझे पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है, यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से है।

The palace set for Akshay Kumar and Manushi Chhillar's Prithviraj to be  dismantled | Filmfare.comइस फिल्म में अक्षय के साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर भी नजर आयेंगी इस फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। अगर सबकुछ नियंत्रण में रहा तो यह फिल्म दीवाली के आस-पास हमें देखने को मिल सकती है।