कंगना रनौत का लॉकअप शो आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि, यह शो अपने फिनाले के तरफ जैसे-जैसे बढ़ रहा है वैसे वैसे इस शो की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ने लगी है. लेकिन इस शो के आखिरी जजमेंटल डे पर पायल रोहतगी और सायशा शिंदे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद से इस शो की चर्चा खूब ज्यादा हो रही है.

दरअसल, यह शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है इतना ही नहीं अगले हफ्ते तक यह शो अपने पहले विनर का नाम भी घोषित कर देगा. इसी बीच इस शो का आखिरी जजमेंट डे के दिन पायल रोहतगी और सायशा शिंदे को अपने सीक्रेट रिवील करके सेव होने का मौका मिला है. जिसके बाद से पायल रोहतगी और सायशा शिंदे ने अपने अपने सोक्रेट रिवील किए हैं जिसको सुनकर सारे लोग हैरान हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

दरअसल, लॉकअप शो का एक प्रोमो वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह प्रोमो वीडियो इस शो के आखरी जजमेंटल डे का है. दरअसल, वीडियो में सायशा शिंदे को जब अपना सीक्रेट रिवील करने का मौका मिलता है तो सायशा शिंदे अपने सीक्रेट को रिवील करते हुए कहती हैं कि एक मेरे फेवरेट डिज़ाइनर है जिनको देखते ही मैं अट्रैक्ट हो गई थी. “उन्होंने मुझे होटल में बुलाया और मैं वहां गई और उनको हक किया. इतना ही नहीं मैंने ऐसा 7-8 लड़कों के साथ किया है.

यह भी पढ़ें – पायल रोहतगी नहीं जानती कौन हैं भारत के राष्ट्रपति, सवाल पूछा गया तो पड़ गई चुप

इसके बाद पायल रोहतगी को अपने सीक्रेट शेयर करने का मौका मिलता है. जिसके बाद पायल रोहतगी शॉकिंग भरा सीक्रेट रिवील करते हुए कहती है कि एक समय वह खराब रिलेशनशिप के वजह से काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी. इतना ही नहीं वह दिन भर दारू पीती थी और तो और उन्होंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. इतना ही नहीं पायल रोहतगी ने आगे कहा कि मैंने कई बार अपने हाथ भी काटने की कोशिश की थी. आपको बता दें कि पायल रोहतगी और सायशा शिंदे के इस डार्क सेक्रेट्स को सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. और यही कारण है कि लॉकअप शो का यह प्रोमो वीडियो इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें – सबके सामने पायल रोहतगी ने किया खुलासा, नहीं बन पाएंगी कभी भी माँ