कंगना रानौत जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपना दिए बयानों के लेकर चर्ता में रहती हैं, इन दिनों वो अपने आने वाले शो LOCK UP को लेकर चर्चा में हैं. बता दें इस शो के ज़रिए कंगना अपना टेलीविज़न डेब्यू करने जा रही हैं. उनका यह शो सलमान खान के शो बिग बॉस की तरह है, जहां पर 16 कंटेस्टेंट को एक साथ कैद किया जाएगा.

वहीं आए दिन इस शो से जुड़े कई तरह के अपडेट्स सामने निकल आ रहे हैं. और एक के बाद एक इस शो में शामिल होने जा रहे हैं सारे कंटेस्टेंट के नाम सामने निकल आ रहे हैं. बता दें इन दिनों इस शो के लेकर एक्ट्रेस पायल रहतोगी भी चर्चा में आ गई हैं. और ऐसी खबरें सामने निकल आ रही हैं कि LOCK UP के 16 कंटेस्टेंट्स में से एक पायल रहतोगी भी हो सकती है.

गौरतलब है की इस पहले इस पहले इस शो के लिए स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और लेखक चेतन भगत का भी नाम सामने आ चुका है, वहीं अब इल लिस्ट में पायल रहतोगी का भी नाम जुड़ चुका हैं. हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत की तरह ही पायल रहतोगी भी आए दिन अपने दिनो बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, और विवादों में घिरी रहती हैं, और समय समय पर उनके विवादों का मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है.

यह भी पढ़ें – कॉंग्रेस नेता का ब्यान, पद्मा श्री छीन कर कंगना रानौत को कर लेना चाहिए गिरफतार

वहीं अगर बात करें कंगना रनौत के शो LOCK UP के बारें में तो यह शो 27 फरवरी में शुरू होने जा रहा है. जिसे ALT BALAJI और MX PLAYER पर देखा जा सकता है. जिसमें आपको 16 जाने माने और बड़े चेहरे जेल में बंद नज़र आएगें. वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की उन 16 चेहरों में कौन-कौन शामिल होता है.

यह भी पढ़े – कंगना रानौत का ब्यान गांधीजी चाहते तो भगत सिंह को बचा सकते थे, ना हिम्मत थी ना ही खून में उबाल