परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘सायना’ का टीज़र रिलीज़, बोलीं-‘कोई भी हो, मैं तो बस मार दूंगी’

0
324

परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म सायना का टीज़र रिलीज हो गया है. टीज़र से ये खुलासा हुआ है कि फिल्म 26 मार्च, 2021 को रिलीज़ होगी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा भारत की जानी-मानी बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की भूमिका में नजर आएंगी. परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टीज़र शेयर किया और लिखा, 26 मार्च को सिनेमाघरों में. इस टीज़र में सायना के आम लड़की से प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर बनने के सफर पर फोकस किय गया है.30 सेकंड के टीज़र में सायना के रूप में परिणीति की हल्की सी झलक ही देखने को मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

फिल्म की बात करें तो पिछले तीन सालों से इसका निर्माण जारी था. 2018 में इसके बनने का अनाउंसमेंट हुआ था तब श्रद्धा कपूर को लीड हीरोइन के तौर पर सायना के किरदार में साइन किया गया था. फिल्म को लेकर श्रद्धा सायना और उनके घरवालों से मिली भी थीं और उन्होंने तैयारी भी कर ली थी. फिल्म का कुछ हिस्सा शूट भी हुआ था लेकिन फिर अचानक श्रद्धा ने ये फिल्म छोड़कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद फिल्म में परिणीति की एंट्री हुई. उन्होंने ठाणे बैडमिंटन अकादमी से बैडमिंटन सीखा और खार जिमखाना में हुए प्रैक्टिस सेशन में भी खूब पसीना बहाया. 2019 में परिणीति ने रोल के लिए जमकर मेहनत की और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. अब ये फिल्म बनकर तैयार है और उम्मीद की जा रही है कि सायना के रोल को परिणीति ने बेहतरीन तरीके से परदे पर उतारा होगा. टीज़र में एक डायलॉग है-‘कोई भी हो, मैं तो बस मार दूंगी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति हाल ही में फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नज़र आई थीं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी, 2021 को रिलीज़ हुई थी.यह फिल्म इंटरनेशनल बेस्टसेलर बुक द गर्ल ऑन द ट्रेन पर बनी है.इसी नाम से 2016 में हॉलीवुड में भी फिल्म बन चुकी है जिसमें एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई थी.फिल्म में परिणीति ने मीरा कपूर नाम की एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभाया है. एक एक्सीडेंट के बाद उसकी ज़िन्दगी बदल जाती है और वह एम्नेसिया नाम की बीमारी की शिकार हो जाती है. इस बीमारी की वजह से वह अपनी ज़िंदगी में घटने वाली कुछ घटनाओं को भूल जाती है. इसी दौरान वह एक मर्डर मिस्ट्री में फंस जाती है.