परेश रावल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से अपने नाम का परचम लहरा दिया है और यही कारण है कि आज परेश रावल किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. परेश रावल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया है. हालांकि, फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में परेश रावल के किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

दरअसल, इस फिल्म में अभिनेता परेश रावल ने बाबूराव गणपतराव आप्टे उर्फ बाबू भैया का किरदार निभाया था और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. बाबू भैया के किरदार में अभिनेता परेश रावल को इतना ज्यादा पसंद किया गया था कि जब भी यह फ़िल्म टीवी पर आता है तो लोग बड़े चाव से देखते हैं और लोग खूब ज्यादा तारीफ भी करते हैं. इस फिल्म में परेश रावल के साथ-साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार और बॉलीवुड के अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी भी नजर आए थे और इन तीनों अभिनेताओं की तिगड़ी इस फिल्म को हिट कर गई थी.

अब खबर यह आ रही है कि फिर से इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं. फिल्म हेरा फेरी साल 2000 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म हिट साबित हुई थी. जिसके बाद से मेकर्स ने साल 2006 में फिर हेरा फेरी रिलीज कर दिया था और यह भी काफी ज्यादा हिट रही थी. हालांकि फिर से लगभग 16 साल बाद मेकर्स इस फिल्म का पार्ट 3 यानी कि हेरा फेरी 3 बनाने की सोच रहे हैं.

यह भी पढे़-अब यह ऐक्टर कहने जा रहा है तारक मेहता शो को अलविदा? शूटिंग पर भी आना कर दिया है बंद

हेरा फेरी 3 के लिए मोटी रकम लेंगे परेश रावल

इन दिनों परेश रावल हेरा फेरी 3 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में परेश रावल ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान जब इनसे हेरा फेरी 3 को लेकर बातें की गई तो उन्होंने कहा कि सच बताएं तो अब मेरे अंदर इस किरदार को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है. मुझे इस किरदार के लिए कोई मजा नहीं आ रहा है.

अगर मुझे दोबारा उसी तरह धोती पहनकर चश्मा लगाकर इस किरदार को निभाना है तो मैं तो इस फिल्म के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करूँगा. पैसे के अलावा मुझे इस किरदार को करने में कोई मजा नहीं आने वाला है. परेश रावल की बातें कुछ हद तक ठीक भी है क्योंकि अगर मेकर्स हेरा फेरी 3 बनाने की सोच रहे हैं तो उन्हें आज के हिसाब से स्टोरी लिखनी होगी और आज की हिसाब से जोक्स भी लिखने पड़ेंगे. क्योंकि यह पुराने घिसे पिटे जोक्स अब नहीं चलने वाले हैं. हालांकि, मेकर्स ने अभी आधिकारिक तौर पर हेरा फेरी 3 की घोषणा नहीं की है.

यह भी पढे़-ऐक्ट्रेस अनेरी वजानी अनुपमा शो को कहने जा रही हैं अलविदा, अब इस बड़े शो में आएंगी नज़र