बात जब बालिवुड की हो और बात फैशन की न की जायी ऐसा तो संभव ही नहीं है. बालिवुड की अभीनेत्रियां अक्सर अपने फैशन के चक्कर में कई बार ऐसे पलों का शिकार हो जाती हैं जिससे उन्हे शर्मिंदगी झेलनी पड़ जाती है. एक ऐसी ही मूमेंट का शिकार हुई थी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा.

बता दें एक बार परिणीति चोपड़ा एक पार्टी में पहुची जहां वो एक ऐसा टॉप पहन कर गयी थी जिस पर लाईट पड़ते ही उनके टॉप के अंदर पहने हुए अंडर गारमेंट्स दिखने लगे. बता दे अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार बालिवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीषा मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. जहां वो शर्मिंदगी भरे पलों की शिकार हो गयीं थी. परिणीती जब पार्टी में पहुची और जैसे ही उनके उनके टॉप पर लाइट पड़ी वैसे ही उनके अंडर गारमेंट्स दिखने लगे जिसके चलते उन्हे पूरी पार्टी में शर्मिंदा होना पड़ा था.

बता दें अभिनेत्री कं साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ था जब परिणीति उप्स मूमेंट के चलते सुर्खियों में आयी थी. इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस ऐसी शिचुऐशन का सामना कर चुकीं हैं. गौरतलब है परिणीति पार्टी में एक हार्ट शेप ब्लैक एंड वाईट टॉप पहन कर पहुचीं थी. पार्टी में जब फोटोग्राफर्स ने परिणीति की फोटो खीचने लगे और फोटोग्राफर्स के कैमरा की लाईट परिणीती के टॉप पर पड़ रही थी वैसे-वैसे परिणीति का वो टॉप पारदर्शी होने लगा जिसके वजह से उनके टॉप के नीचे के अंडर गारमेंटेस दिखने लगे. इस टॉप के साथ परिणीति एक ग्रीन कलर की पैंट पहन रखी थी.

यह भी पढ़ें – अपनी पुरानी तस्वीरें देखकर डर जाती हैं परिणीति चोपड़ा, जानें आखिर क्यों है ऐसा?

बता दें परिणीति का यह लुक इतना वायरल और एक्पोज़ हुआ जितना कि उनकी किसी शार्ट ड्रेस का लुक भी परवान न चढ़ा होगा. बता दें कि परिणिति अपने इस फैशन से बिल्कुल अंजान थी और उन्हे इस बात का बिल्कुल भी होश न था कि उनकी तस्वीरें भी खिंच रहीं हैं.

यह भी पढ़ें – परिणति चोपड़ा भी करने जा रही हैं टीवी डेब्यू, करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ आयेंगी नज़र