कौन बनेगा करोड़पति (KBC) शो में आम लोगों के साथ बड़े बड़े अभिनेता भी पहुंचते हैं. केबीसी 13 में पंकज त्रिपाठी और अतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं. इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, कि केबीसी 13 में पंकज त्रिपाठी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह एक्टर बनने से पहले प्रोफेशनल कुक भी रह चुके हैं.

उन्होंने लगभग 2 साल तक एक ढाबे पर खाना बनाने का काम किया था उन्होंने कहा कि उन्होंने इस काम के लिए 2 साल प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली थी और उनको इस दौरान अच्छी तरीके से खाना बनाने के सारे तरीके बताए गए थे कि कैसे खाने को हाइजीनिक बनाया जाता है. बता दें, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाया था. उनके किरदार को करोड़ों लोगों ने पसंद किया था और उनकी डायलॉग डिलीवरी के तमाम फैंस आज भी दीवाने हैं.

कई फिल्मों में काम करने वाले पंकज त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और वह अपने चाहने वालों के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें, पंकज त्रिपाठी के अलावा इस शो में प्रतिक गांधी ने भी अपने जीवन के दिलचस्प किस्से शेयर किए.

आपको बता दें, कि “1992 स्कैम” में नजर आने वाले प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह जो रकम इस शो के द्वारा जीतेंगे वह उसे किसी ट्रस्ट में दान कर देंगे. जिससे कि किसी गरीब का भला हो सके. बता दें यह दोनों केबीसी के अलावा भी कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. इन टीवी शोज में जाने का इनका मुख्य मकसद होता है कि सोशल कॉजस को पूरा किया जा सके.