पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड और शानदार अभिनेता माने जाते हैं. पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में काफी ज्यादा मेहनत करने के बाद से इतनी बड़ी मुकाम हासिल किया है और यही कारण है कि पंकज त्रिपाठी काफी बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जी हां यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. यही कारण है कि इस फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी इन दिनों काफी ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं और प्रमोशन में पंकज त्रिपाठी काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि, हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड को लेकर बातें की है. इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड के कई गलत चीजों के ऊपर से पर्दा उठाया है और पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में एक चीज बदलने की भी बात कही है. आखिर क्या है यह पूरा मामला और पंकज त्रिपाठी ने कौन सी चीज क बदलने की बात कही है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-यह है बॉलीवुड के सबसे ताकतवर हीरो, एक ने तो कंधे पर ही उठा ली थी बाइक

पंकज त्रिपाठी ने शेरदिल द पीलीभीत सागा फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि बहुत ही मुश्किल, चैलेंजेस और कंपटीशन के बाद भी मैं अपनी कंडीशन पर काम कर रहा हूं और लोग मेरे इस कंडीशन को स्वीकार भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि मैंने बहुत ही बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस के फिल्मों को मना किया है और उन्होंने इसको स्वीकार भी किया है.

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि मैं हमेशा से एक चीज बदलना चाहता हूं दरअसल यहां आर्टिस्ट की वैल्यू को लोग बहुत जल्दी डिसाइड कर लेते हैं बल्कि ऐसा नहीं करना चाहिए सबको एक समान मौका देना चाहिए. भले ही फिल्म इंडस्ट्री को बिजनेस इंडस्ट्रीज कह लीजिए लेकिन बिजनेस हो या इंडस्ट्री इन दोनों में सबको एक समान मौका मिलना चाहिए. इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि कई बार मेरे जैसे टैलेंट को आने में वक्त लगता है और अभी भी मेरे से ज्यादा प्रतिभाशाली लोग अपने अपनी अपनी जगह ढूंढने में लाइन में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़े-जब अमरीश पुरी ने गुस्से में गोविंदा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, टूट गया था एक्टर का घमंड