बॉलीवुड के बेहद ही टैलेंटेड और शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने तो कई फिल्मों में बेहतरीन बेहतरीन किरदार निभाया है लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता वेब सीरीज मिर्जापुर के कालीन भैया वाले किरदार से मिली है. वेब सीरीज मिर्जापुर काफी सफल साबित हुई है और यह ओटीटी की सबसे ज्यादा चर्चित वेब सीरीज मानी जाती है. इस वेब सीरीज के अभी तक 2 सीजन आ गए हैं और दोनों ही सीजन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आए थे. ऐसे में फैंस इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.
दरअसल, इस किरदार में पंकज त्रिपाठी काफी शानदार तरीके से एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं और यह किरदार लोगों के दिलों में बस गया है. ऐसे में लोग फिर से कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी को देखने के लिए बेकरार लग रहे हैं. वही हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 को लेकर कई सारे सवालों का जवाब दे दिया है. दरअसल, पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म शेर दिल द पीलीभीत शाखा को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.
दरअसल यह फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है ऐसे में पंकज त्रिपाठी इस फिल्म को लेकर प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 को लेकर बात की है. दरअसल, पंकज त्रिपाठी ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज की शूटिंग 25 जून से करने जा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह भी अपने फैंस की तरह इस किरदार को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है, क्योंकि रियल लाइफ में उनके पास पावर नहीं है और मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार के पास पावर है ऐसे ने इस किरदार को निभाकर पंकज त्रिपाठी अपने आप को काफी ज्यादा पावरफुल समझते हैं.
यही कारण है कि पंकज त्रिपाठी को भी यह किरदार काफी ज्यादा पसंद आता है. इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि वह इस वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ने वाले हैं और फिर से कालीन भैया के किरदार में नजर आने वाले हैं और इसके लिए सारी तैयारियां कर चुके हैं और इस किरदार में फिर से ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं.इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी ने कहा कि 25 जून से इस वेब सीरीजकी शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी और जल्दी से जल्दी यह वेब सीरीज आप लोग के बीच आ जाएगी.