बॉलीवुड के दमदार एक्टर में शुमार पंकज त्रिपाठी पिछले कई सालों से हमें एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं गौरतलब है कि एक्टर ने अपनी पहचान अपनी मेहनत के बलबूते पर बनाई है आज एक्टर के चाहने वाले काफी बड़ी संख्या में मौजूद हैं लोग उनकी एक्टिंग की काफी सराहना करते हैं ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं. आज पंकज त्रिपाठी के साथ हर फिल्ममेकर काम करना चाहता है. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं कि आखिरकार पंकज त्रिपाठी साउथ फिल्मों में काम करने से क्यों कतराते हैं.

साउथ का बढ़ रहा है वर्चस्व
गौरतलब है कि इन दिनों साउथ सिनेमा का वर्चस्व काफी बढ़ रहा है कई सारी टॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही हैं. तो वहीं बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी साउथ सिनेमा से लगातार आ रहे ऑफर को ठुकरा रहे हैं. गौरतलब है कि एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से ही की थी. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने तमिल और तेलुगु जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

बताई वजह
आखिरकार पंकज त्रिपाठी साउथ सिनेमा में काम क्यों नहीं करना चाहते हैं इसके पीछे उन्होंने बड़ी वजह बताइ है. दरअसल गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के दौरान पंकज त्रिपाठी ने इस विषय पर खुलकर बात की उन्होंने बताया कि मैं सिर्फ साउथ सिनेमा ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में काम करना नहीं चाहता.

यह भी पढे़ पंकज ने बॉलीवुड पर कसा तंज,कहा फिल्म की कहानी से ज्यादा कमाई है अहम

पंकज में कहा
पंकज त्रिपाठी ने कहा कि भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं रखती है. लेकिन मैं हिंदी सिनेमा को प्राथमिकता देता हूं. ऐसा इसलिए है कि मैं हिंदी भाषाओं को समझता हूं और उसमें सहज रखता हूं. उन्होंने कहा कि हॉलीवुड तो भूल जाइए मुझे तेलुगु और मलयालम इंडस्ट्री से भी कई फिल्म के ऑफर मिल चुके हैं. लेकिन मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा और भाषा नहीं बोल पाऊंगा.

यह भी पढे़ जब 6 साल तक तक बेरोजगार बैठे रहे थे Pankaj Tripathi, पत्नी के पैसों पर चलता था घर खर्च