बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर में शुमार पंकज त्रिपाठी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है पंकज का नाम उन एक्ट्रेस में आता है जिन्होंने जमीन से लेकर आसमान तक का सफर तय किया है गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी हिंदी फिल्मों के अलावा डिजिटल में भी अपना झंडा गाड़ चुके हैं उन्होंने ओटीटी के लिए मिर्जापुर सैक्रेड गेम्स और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेब सीरीज में किरदार प्ले कर सबको अपना दीवाना बना लिया है. इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 83 सुपर 30 और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहराया है. आइए जानते हैं कि पंकज त्रिपाठी एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करते हैं.

ओटीटी के लिए कितना चार्ज करते हैं पंकज
पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुके हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए करीब 10 करोड़ में चार्ज किए थे वही सैक्रेड गेम्स में के लिए पंकज त्रिपाठी ने 12 करोड़ की मोटी फीस वसूली थी. बता दे पंकज त्रिपाठी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़े हुए हैं.

फिल्मों से कमाते हैं इतने

पंकज त्रिपाठी को उनके अभिनय के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. पंकज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में अभिषेक बच्चन की फिल्म रन में एक छोटे से किरदार को प्ले कर किया था. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी दबंग 2 गैंगस आफ वासेपुर, अग्निपथ जैसी फिल्मों के लिए करीब दो करोड़ का चार्ज कर चुके हैं.

यह भी पढे़ बायकॉट का शिकार बन रही फिल्म पर पंकज त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी,दिया करारा जवाब

विज्ञापन से भी कमाते हैं करोड़ों
लोगों के बीच पंकज त्रिपाठी काफी प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं इसलिए उन्हें कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन आते रहते हैं उन्होंने ब्रिटानिया और कैडबरी जैसी कंपनियों के विज्ञापन के लिए 1 से 2 करोड़ रुपए चार्ज किया थे. बात वर्क फ्रंट की करे तो पंकज त्रिपाठी जल्दी ही अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड में नजर आने वाले.

यह भी पढे़ पंकज ने बॉलीवुड पर कसा तंज,कहा फिल्म की कहानी से ज्यादा कमाई है अहम