मशहूर अदाकारा श्रेव्ता तिवारी की बेटी पलक तिवारी खुब सुर्खियों में रहने लगी हैं. पहल तिवारी को कुछ दिन पहले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ कैपचर किया गया था. इस दौरान पलक मीडिया से काफी बचती हुई नज़र आयी थीं. इब्राहिम और पलक का मुह छुपाता हुआ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. पलक ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने क्यों छुपाया था अपना चेहरा.

एक इंटरव्यू में पलक ने बताया ‘हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं और हम कैजुअली मिलते हैं, उस दिन भी हम ऐसे ही मिले थे इसलिए मैंने उस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दिया. हम सिर्फ ऐसे ही बाहर गए थे और हमे स्पॉट कर लिया गया था. उस दिन हमारे साथ और भी कई लोग थे लेकिन कैमरे में हम दोनों की कैप्चर किया था. मुछ छुपाने को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने उस दिन मुह बस इसलिए छुपाया था कि मेरी मां को न पता चले कि हम कहां हैं मैं उनसे इस बात को छुपाना चहाती थी.

इसे भी पढ़े-Jersey movie review: शाहिद कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से जीता लोगों का दिल,फिल्म देख आप भी हो जायेंगे इमोशनल

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरी मां मुझे ट्रैक करती रहती है कि मैं कहा हूं, उस रात मैंने अपनी मां को बोल दिया था कि वो घर के लिए निकल गई हैं और मैं बांद्रा में थी. मैंने मम्मी को बताया कि वहां बहुत जाम लगा हुआ है. मां को इतना बोलना ही था और हमको फोटोग्राफर्स ने घेर लिया. इन फोटोज को देख सबसे पहले मुझे यही लगा कि अब मेरी मां को पता चल जाएगा.

मैं सिर्फ अपनी मां से बचने के लिए मुंह छुपा रही थी.’ इब्रहिम को लेकर पलक ने कहा कि, ‘हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और इब्राहिम बहुत स्वीट है. बस यही वजह है कि हम कभी-कभी बात कर लिया करते हैं. पलक ने कहा वो सिंगल हैं.

इसे भी पढ़े-जानिए कौन हैं एक्ट्रेस शालिनी पांडे? जिन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार में निभाया है उनकी पत्नी का रोल