राहत फतेह अली खान म्यूजिक की दुनिया में एक अलग ही पहचान रखते हैं उन्हें न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि भारत में भी खूब सारा प्यार मिलता है. राहत अली खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज में तब्दील किया है और लोग उनकी आवाज के दीवाने भी हैं बता दें की उन्होंने पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे गानों में अपनी आवाजें दी हैं.

भले ही राहत फतेह अली खान इन दिनों भारत की फिल्मों में नजर नहीं आते हो लेकिन उनके गाए हुए गाने लोगों के दिलों में आज भी याद हैं. राहत फतेह अली खान कि लोग पूरी दुनिया में इज्जत करते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें राहत अली खान अजीब अंदाज में नजर आते हैं. और लोगों का गुस्सा इस वीडियो पर फूट रहा है.

नशे की हालत में नजर आएं सिंगर

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें राहत फतेह अली खान नशे में नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि राहत फतेह अली खान की लड़खड़ाती ज़बान और उनका बात करने का तरीका नशे की हालत में होना बता रहा है. इस वीडियो में राहत फतेह अली खान के साथ दो शख्स और नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें पाकिस्तानी एक्ट्रेस को तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी,लोग बोले छिपकली लग रही हो,तस्वीर वायरल

जान कहकर बुलाते दिखे

वायरल हो रहे इस वीडियो में राहत फतेह अली खान एक शख्स को जान कहकर बुला रहे हैं. वही नुसरत फतेह अली खान कहकर भी संबोधित कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स को राहत जान कहकर बुला रहे हैं व नुसरत अली खान के मैनेजर भी रह चुके हैं.

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

वीडियो मैं दिख रहे शख्स को राहत फतेह अली खान बोलते हैं यह मेरी जान है इससे कोई भीड़ नहीं सकता अब वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों का गुस्सा काफी फूटता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल राहत फतेह अली खान नशे की हालत में नजर आ रहे हैं और उनके फैंस उन्हें ट्विटर पर और सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों पर काफी ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया अमीर,काजोल के डायलॉग बोलते हुए आई नजर,लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन