राजीव कपूर की मौत से सदमे में है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोलीं-समझ नहीं आ रहा क्या कहूं?

0
483

राजीव कपूर के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है. 9 फरवरी को राजीव का कार्डियक अरेस्ट के चलते 58 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी मौत पर उनके साथी कलाकार शोक व्यक्त कर रहे हैं. पाकिस्तानी अभिनेत्री ज़ेबा बख्तियार ने भी राजीव के निधन पर शोक जताया है. ज़ेबा ने राजीव की प्रोड्यूस की फिल्म हिना में काम किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने राजीव को लेकर काफी सारी बातें शेयर की हैं.


ज़ेबा ने कहा, मैं इस खबर को सुनकर सदमे में हूं, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं. मैं डब्बू (रणधीर कपूर) के टच में हूं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में काफी कुछ सहा है. अपनी मां से लेकर अपने भाईयों को भी वह खो चुके हैं. पिछले कुछ समय से मैं चिम्पू (राजीव) से सीधे तौर पर टच में नहीं थी लेकिन डब्बू से उनके बारे में पूछ लिया करती थी और वो कहते थे कि चिम्पू ठीक हैं.


हिना में काम करने की यादें शेयर करते हुए ज़ेबा ने कहा, राजीव बहुत ही प्यारे इंसान थे. सब उन्हें प्यार से चिम्पू बुलाते थे. हमने हिना की मेकिंग के दौरान काफी वक्त साथ में गुजारा और ये वक्त बेहतरीन था.बाकी कपूर मेंबर्स की तरह राजीव का सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी कमाल का था. मेरी उनके साथ जो यादें हैं वो हंसी, मज़ाक और मस्ती से भरपूर हैं.
ज़ेबा ने हिना के बाद जय विक्रांता और स्टंटमैन जैसी फिल्मों में काम किया था. वहीं राजीव की बात करें तो उन्होंने एक जान हैं हम से 1983 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था इसके बाद 1985 में वह फिल्म राम तेरी गंगा मैली में नज़र आए थे जो कि उनके पिता राज कपूर ने निर्देशित की थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हो गई थी लेकिन फिल्म की हीरोइन मंदाकिनी को इसका सारा श्रेय चला गया था जिसके बाद राजीव अपने पिता से बहुत नाराज़ हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here