आज के समय में सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है आए दिन कई सेलिब्रिटीज इसका शिकार होते रहते हैं. वहीं इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट के कारण बुरी तरह ट्रोल हो रही है गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज चल रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला T20 मुकाबला मोहाली में खेला गया. पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 209 रन का लक्ष्य दिया हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने आसानी के साथ इस मैच को अपने नाम कर लिया. हालांकि भारत की इस हार पर पाकिस्तान एक्ट्रेस सेहर शिनवारी काफी बुरी तरह ट्रोल हो रही है.

हार्दिक पांड्या ने किया था ट्वीट

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की हार के बाद एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा हम सीखेंगे, हम बेहतर करेंगे, सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद, वही इस बात पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी हार जाना, उससे बहुत कुछ सीखेंगे.

अब बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल

गौरतलब है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गया और भारतीय फैंस का गुस्सा इस ट्वीट पर फुट रहा है. एक यूजर ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि अपनी इकोनॉमी को बेहतर करने की कोशिश करो फिर आना, तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा कि पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ हार से बहुत कुछ सीखा है,

यह भी पढे़शराब पीकर धूत नजर आएं राहत फतेह अली खान,देखिए हाईवोल्टेज ड्रामा वीडियो

एक यूजर ने बताया फिल्टर वाली दीदी

वही है एक यूजर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी पर काफी मजेदार ट्वीट किया है.इस यूज़र ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को फिल्टर दीदी तक बता दिया. यूजर ने लिखा फिल्टर वाली दीदी आप जाकर पाउडर लगाओ क्रिकेट एक्सपर्ट ना बनो, हालांकि पाकिस्तानी एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा काफी बढ़ चढ़कर फूट रहा है.

यह भी पढे़:जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग सिगरेट पीते पकड़े गए थे रणबीर कपूर, ऋषि कपूर ने दिया था बड़ा रिएक्शन