पाकिस्तानी और भारत इंडस्ट्री में अक्सर म्यूजिक और कंटेंट कॉपी करने के आरोप लगते रहते है. अब इस सोची में टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो “द कपिल शो” (The Kapil Sharma show) पर भी आरोप लगा हैं. पाकिस्तानी कॉमेडियन ताबिश हाशमी (Tabish Hashmi) ने कपिल पर शो का कंटेंट चुराने का आरोप लगा दिया है. आज हम आपको इसके आगे पूरा मामला बताएंगे.

कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के एक जाने माने कॉमेडियन हैं. उन्होंने अपने शो के जरिए लोगों को खूब हसाया हैं, कपिल ने अपने टैलेंट को वजह से कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं. कपिल अपने शो में बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्री को बुलवाते हैं, और उनके शो में बॉलीवुड के कई सुपर स्टार्स भी आ चुके हैं.

कपिल के शो को बताया पाकिस्तानी कंटेंट

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीवी जगत में एक शो “हंसना मना है” खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पाकिस्तान के लोगों को शो बेहद पसंद भी आ रहा है, लेकिन इन सबके बीच एक आरोप ये है कि शो को होस्ट कर रहे पाकिस्तानी कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने कपिल के शो का कंटेंट चुराया हैं. जब ये बात ताबिश तक पहुंची तो इन्होंने उल्टा कपिल शर्मा के शो को पाकिस्तानी शो का फॉर्मेट चुराने का आरोप लगा दिया है.

बता दें कि पाकिस्तान और भारत के बीच कड़ा मुकाबला भी चलता है, चाहे वो टीवी दुनिया का हो या देश का मामला हो, लेकिन भारत हमेशा पाकिस्तान से आगे ही रहा हैं. और यह म्यूजिक और कांसेप्ट चुराने के आरोप दोनों एक दूसरे के ऊपर लगाते रहते है.

यह भी पढ़े कपिल शर्मा पर दर्ज हुआ केस, इस बड़े जुर्म में पाए गए हैं आरोपी, आप भी जानकर रहे जाएंगे हैरान

हाशमी ने कपिल के शो को उमर शरीफ का कॉन्सेप्ट बताया

ताबिश हाशमी ने जियो टीवी से बात करते हुए बताया है कि दोनों शोज एक जैसे ही है, इसलिए उन लोगों को लगता है की मैने कपिल के शो से कांसेप्ट चुराया है. कपिल के शो का सेट दिल्ली जैसा है वहीं हमारे शो का सेट लाहौर जैसा है. ये पाकिस्तानी कॉन्सेप्ट है जबकी कपिल ने इस फॉर्मेट को चुराया हैं.

आपको बता दें को हाशमी ने आगे कहा कि साल 2007 में जियो टीवी पर एक शो आता था.जिसका कॉन्सेप्ट कपिल के शो को तरह है. जबकी कपिल का शो साल 2011 में आया हैं. हालांकि कपिल के शो पर किसी ने अभी तक कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप नहीं लगाया है क्योंकि शो में। मिलियंस में पैसा खर्च हुआ है.

यह भी पढ़े Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये