आज कल लोग टीवी और थिएटर्स से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज़ देखना पसंद करते हैं. और इसी के मद्देनज़र अब मेकर्स भी ज्यादातर फिल्मों को ओटीटी पर लेकर आते हैं. वहीं आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़ कर एक फिल्में और वेब सीरीज़ देखने को मौजूद है.

तो अगर आप भी ओटीटी पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी वेब सीरीज़ लेकर आए जिसे अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ मानी जा रही है. और अगर आप इस वेब सीरीज़ को देखते हैं तो आप कविता भाभी और मस्तराम जैसी सीरीज़ को भी भूल जाएगें. और वो वेब सीरीज़ है सील-2.

बता दें यह सीरीज़ सील का दूसरा सीज़न हैं. वहीं यह साल 2021 में ओटटी प्लेटफॉर्म प्राइम शॉर्ट्स पर रीलीज़ हुई थी. वहीं रीलीज़ होते ही इस वेब सीरीज़ ने बोल्डनेस और हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. तो अगर भी इस तरह की वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो जाइए और जाकर इस वेब सीरीज़ के देखिए. लेकिन देखने से पहले इस वेब सीरीज़ से जुड़ी कुछ बातें जान लीजिए.

बता दें इस वेब सीरीज़ में बोल्डनेस की सारी हदों को पार किया गया है. इसकी कहनी आधारीत है एक न्यूली मैरेड कपल के उपर जो अपनी शादिशुदा ज़िंदगी का खूब मज़ा लेते हैं. और उनके इस मज़े के कारण फिल्म में एक से बढ़ कर एक हॉट सीन्स से लेकर बेडरूम सीन्स देखने को मिलते हैं. वहीं अगर आप बोल्डनेस के शौकीन हैं तो आपको इसमें बोल्डनेस का भी भरपूर तड़का देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें –अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, देखें टीवी की संस्कारी बहु का बोल्ड अवतार

इस वेब सीरीज़ में आयशा कपूर और करण लीड रोल मे हैं जिनके कॉम्बिनेशन से आपको रोमांस का भरपूर मसाला देखना को मिलेगा. वहीं इस सीरीज़ को देखने से पहले एक बात जान लीजिए इसे आप अपनी फैमिली या फिर किसे के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं. ध्यान रहे इसे बिल्कुल अकेले मे देखें.

यह भी पढ़ें – कविता भाभी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार