अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की पूर्व दिग्गज अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सैक्सी तस्वीरें साझा करती हैं जिसकी वजह से वे सुर्खियों में बनी रहती हैं।

sunny leoneइस बार एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। इसका कारण हैं ठगी। जी हां, बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं सनी लियोनी हाल ही में ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई थीं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी। बता दें, अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सनी ने इंडियाबुल्स के फिनटेक प्लेटफॉर्म धनी को लेकर बड़ी जानकारी साझा की। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पैन नंबर की मदद से किसी ने 2000 रुपये कर्ज लिया है, जिसकी वजह से उनका सिबिल स्कोर खराब हुआ।

सनी ने ट्वीट में लिखा कि, किसी ने मेरे पैन का इस्तेमाल कर 2,000 रुपए का कर्ज लिया। इसके अलावा उसने मेरी पर्सनल डॉक्यूमेंट्स भी चुराए हैं। हालांकि, कुछ देर बाद सनी ने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया था। मालूम हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि धनी ऐप के माध्यम से किसी अन्य़ व्यक्ति ने उस व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लोन लिया हो। इससे पहले भी कई ऐसे मामले रिपोर्ट किए जा चुके हैं जिनमें यूजर्स की मर्जी के बगैर उनके डॉक्यूमेंट्स के आधार पर कोई भी व्यक्ति लोन ले रहा है।

यह भी पढ़ें – जब आधी रात को सनी लियोन के घर पहुंचे मीका सिंह, फिर जो हुआ उसको सुनकर आप भी हो जाएंगें….

SUNNY LEONEहाल ही में वरिष्ठ पत्रकार आदित्य कालरा के साथ भी यही हुआ था। उन्होंने 13 फरवरी को ट्वीट कर इस धोखाधड़ी के विषय में जानकारी दी थी। आदित्य ने ट्वीट में कहा कि ‘इंडियाबुल्स के इंस्टेंट लोन ऐप धानी से उनके पैन नंबर का इस्तेमाल कर कर्ज लिया गया.

यह भी पढ़ें – इंटिमेट सीन शूट करने में पसीने पसीने हो गए थे सनी लियोन समेत यह सारे सितारे, खुद शेयर किया एक्सपीरियंस