टीवी का दुनिया का सबसे पॉपुलर शो के लिस्ट में शामिल भाभी जी घर पर हैं, पूरे देश में काफी ज्यादा पॉपुलर सीरियल बन चुका है. दरअसल, य सीरियल एक इंटरटेनमेंट सीरियल है. इसकी शुरुआत साल 2015 में हुई थी. हालांकि इस शो की लोकप्रियता लॉकडाउन के दौरान काफी ज्यादा बढ़ गई थी. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान सारे लोग जब अपने घर के अंदर बंद थे, तो इस शो को देखना पसंद करते थे और यहीं से इस शो की काफी ज्यादा लोकप्रियता बढ़ गई.

वही बात करें इस शो में काम करने वाले कलाकारों की तो इस शो में काम करने वाले कलाकार इस शो के जरिए पूरे देश में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं और घर-घर तक अपनी पहचान बनाने में सफल भी साबित हो चुके हैं. बात करें अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की तो शुभांगी अत्रे 41 साल की हो चली है ऐसे में आज हम आपको शुभांगी के जीवन से जुड़े कुछ बातें बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-अर्जुन कपूर को डेट कर रही मलाइका का अब इस शख्स पर आया दिल, करना चाहती हैं डेट

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में पहले अंगूरी भाभी का किरदार अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभाती थी. हालांकि, किसी कारण शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दियाथा. जिसके बाद से इस किरदार में अभिनेत्री शुभांगी अत्रे नजर आने लगी और शुभांगी अत्रे ने भी बहुत जल्दी ही अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के जैसा अपना पहचान बना लिया था.आपको बता दें कि आज शुभांगी अत्रे पूरे देश में काफी ज्यादा लोकप्रिय है. लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा था.

जब शिवानी अत्रे टीवी की दुनिया में काम करने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल कर रही थी और स्ट्रगल के दौरान जब शुभांगी अत्रे को पहली सैलरी मिली थी तो वह मात्र 300 रुपए की थी. जी हां पहली कमाई शुभांगी अत्रे ने 300 रुपए कि की थी. हालांकि आज शिवांगी करोड़ों रुपए कमा रहीं हैं. आपको यहाँ यह भी बता दे कि शुभांगी अत्रे भाभी जी घर पर हैं सीरियल के 1 एपिसोड के लिए 50 हजार की फीस चार्ज करती हैं. वही बात करें इनके नेटवर्क की तो शिवानी अत्रे की कुल संपति 15 करोड से भी ज्यादा की बताई जाती है.

यह भी पढ़े-थलापति विजय की फिल्म बीस्ट कुवैत के बाद अब इस इसलामिक देश ने की बैन