बॉलीवुड में तमाम फिल्में बनती हैं. हालांकि कुछ फिल्में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन फ्लॉप फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी.

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को लेकर आमिर खान ने काफी उम्मीदें जताई थी.हालांकि यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी और लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. इसके बाद आमिर खान ने लोगों से माफी मांगी थी.

तीस मार खान

फिल्म तीस मार खान को लेकर अक्षय कुमार काफी उम्मीद लगा रहे थे. हालांकि, यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. लेकिन इस फिल्म के गाने काफी ज्यादा हिट हुई थी.

रेस 3

सलमान खान की फिल्म रेस 3 भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. हालांकि रेस 1 और रेस 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था.

जानी दुश्मन

फिल्म जानी दुश्मन में बॉलीवुड के कई सितारों ने काम किया था. हालांकि, घटिया एक्टिंग के वजह से यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी और यह फिल्म लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी.

हिम्मतवाला


फिल्म हिम्मतवाला को लेकर अजय देवगन ने खुद ही कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें एहसास हो गया था कि यह फिल्म फ्लॉप होगी. इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने अपने फैंस से माफी मांगी थी.

यह भी पढ़े-फिल्म Sanam Bewafa की chandni की बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी हो जाएंगी फेल, देखें हॉट तस्वीर

देशद्रोही

केआरके अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों को घटिया बताते हैं लेकिन उनकी फिल्म देशद्रोही काफी ज्यादा घटिया फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म का नाम सुनते ही फैंस माथा पकड़ लेते हैं.

एक्शन रिप्ले


फिल्म एक्शन रिप्ले में अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म दीवाली के अवसर पर रिलीज हुई थी. बावजूद इसके यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और फ्लॉप हो गई थी.

बूम

बूम फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में काफी बोल्ड कंटेंटदेखने को मिले थे. हालांकि, सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अनुमति दे दिया था. लेकिन लोगों को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी.

आग

रामगोपाल वर्मा द्वारा फिल्म आग बनाई थी और यह फिल्म लोगों बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. इस फिल्म का नाम सुनते ही लोग अपना माथा पकड़ने लगते है.

आप का सुरूर

बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रशिया की फिल्म आप का सुरूर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था. इस 3 घंटे की फिल्म ने लोगों को थिएटर में खूब ज्यादा पकाया था.

कर्ज

फिल्म कर्ज़ में भी हिमेश रेशमिया की बेकार एक्टिंग को लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया थी. जिसकी वजह से यह फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

द लेजेंड ऑफ ड्रोन

प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म द लेजेंड ऑफ ड्रोन लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग लोगों को तो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था.

यह भी पढ़े-Karan johar के बर्थडे पार्टी में Jahnvi kapoor हुईं Oops moment की शिकार, वायरल हुआ जान्हवी का यह वीडियो