बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ओम पुरी बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर मशहूर थे। उनके जीवित रहने तक तो वो सुर्खियों मे रहे ही बाद मरने के भी हमें उनके ऐसे किस्से सुनने को मिल जाते है जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। हालही में उनसे जुड़ा हुआ एक अजीबो ग़रीब किस्सा सुनने में आया है।

साल 1950 में अम्बाला में जन्में ओम पुरी एक ग़रीब परिवार से सम्बन्ध रखते थे. उनका बचपन मुफलिसी में गुजरा जिसके चलते उन्होंने कोयले की खा़न में काम किया और नौबत तो यहाँ तक आ गई थी की उन्होंने होटल में बर्तन तक धोये हैं. लेकिन काफी बुरे हालातो के बवाजूद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवा लिया था। एक्टिंग के अलावा उनकी निजी ज़िन्दगी के किस्से भी सुर्ख़ियों में रहते थे। हालही में एक किस्सा सामने आया था जिसमें ओम पुरी और उनकी नौकरानी के बीच बने सम्बन्ध के बारे में बताया गया था।

आपको बता दें ओम पुरी की दो शादियां हुई थी उनकी दूसरी पत्नी ने उन पर एक बुक लिखी है जिसका नाम ‘अनलाइक्ली हीरो द स्टोरी ऑफ ओमपुरी’ है। इस किताब में उन्होंने ओम पुरी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने इस बुक में ओम पुरी के बचपन से लेकर उनके आखिर तक की कहानी बयान की है जिसमें उन्होंने ओम पुरी के बचपन की कहानी बयान की है, जिसमें वो बताती है कि ओम पुरी ने 14 साल की छोटी उम्र में अपनी 55 साल की नौकरानी के साथ सम्बन्ध बना लिए थे। एक्टर से जब इस बारे मे पूछा गया था तो उन्होंने एक बड़ा अच्छा जवाब देते हुए कहा था कि अब आप ही बताइये इसमें एक 14 साल के बच्चे का क्या कसूर था?

उनकी पत्नी ने बताया की एक बार नौकरानी उनके कमरे में थी और अचानक से इलेक्ट्रिसिटी कट हो गई और पूरे रूम मे अँधेरा हो गया। नौकरानी के दिल में कुछ उलटे ख़्याल आया। नौकरानी ने 14 साल के ओम पुरी को पकड़ लिया और उनके साथ अवैध सम्बन्ध बनाये। इसके बाद ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी बताती हैं कि वो नौकरानी ही उनका पहला प्यार थी।