बॉलीवुड दुनिया में अपनी पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है. बहुत ऐसे लोग होते हैं जो अपने शहर को छोड़कर एक्टर बनने के लिए मुंबई का रुख करते हैं, लेकिन कड़ी मेहनत के बावजूद भी उन्हें यहां सफलता नहीं मिलती है. इसके साथ ही कुछ ऐसे भी होते हैं जो शुरुआत में तो कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे लाखों करोड़ों लोगों की दिल की धड़कन बन जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से रुबरु कराने वाले हैं, वहीं उनके करियर के शुरुआती दिनों की फोटो दिखाने वाले हैं.

स्मृति ईरानी

टेलीविजन की दुनिया से अपने सफर की शुरूआत करने वाली स्मृति ईरानी वर्तमान समय में राजनीति में सक्रिय हैं. साल 2003 में अपनी राजनीतिक सफर की शुरूआत करने वाली स्मृति ईरानी ने “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है और यहां से काफी लोकप्रियता भी बटोरी. उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर के दौरान लाखों लोगों को अपनी खूबसूरती और हॉटनेस का दीवाना बनाया. और वर्तमान केंद्र सरकार में कपड़ा मंत्री के रूप में कार्य कर रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम अभी कम नहीं हुआ है. बालिका वधू” सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीरियल के जरिए लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया. लेकिन 40 साल की उम्र में अचानक ही है यह अभिनेता दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. वहीं ये उनके करियर शुरुआती दिनों की फोटो है जिसमें भी वो काफी हैंडसम लग रहे हैं.

दिलीप जोशी

तारक मेहता शो के जरिए हर घर में अपनी पहचान बना चुके दिलीप जोशी को आज कौन नहीं जानता है. जब जेठालाल ने अपने सफर की शुरुआत की थी तो वह उस समय काफी सादा सिंपल नजर आते थे. हालांकि वर्तमान समय में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है अगर आप उनकी पहली और अब की तस्वीरों को मिलाएंगे तो आप कंफ्यूज हो जाएंगे. बता दें दिलीप जोशी को छोटे पर्दे के सफल अभिनेताओं की सूची में शुमार किया जाता है.

श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. श्वेता अपने करियर की शुरुआत के दिनों में कुछ यूं नज़र आती थीं.

सीजेन खान

कसौटी ज़िंदगी कि” जैसे सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाले सीजेन खान ने लाखों लोगों को अपना अभिनय का दीवाना बनाया. आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि शुरुआती समय में सीजेन खान एक सादा सिंपल आदमी नजर आते थे.

साक्षी तंवर

48 साल की हो चुकी साक्षी तंवर आज भी टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं. इन्होंने कहानी घर घर कि टीवी सीरियल में पार्वती का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी. वहीं ये इनकी शुरुआती दिनों की तस्वीर है.