तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल की लिस्ट में शामिल है. यह सीरियल साल 2008 में शुरू हुआ था और 2008 से ही ये सीरियल लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है. लोगों को इस सीरियल का कंटेंट काफी बढ़िया लगता है और यही कारण है कि लोग इस सीरियल को बड़ी चाव से देखते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल बच्चों से लेकर बड़ों तक में भी काफी पॉपुलर सीरियल माना जाता है. दरअसल, इस सीरियल की पापुलैरिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि पूरी फैमिली इस सीरियल को एक साथ बैठकर देखता है और पूरे फैमिली के मेंबर इसको देखने के बाद से इसकी तारीफ करते हैं.

टीआरपी के मामले में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी आगे है और यह सीरियल शुरू से ही टीआरपी के मामले में आगे रहा है. क्योंकि, यह सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है.तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल अपने बेहतरीन कंटेंट और बेहतरीन किरदार के वजह से काफी पापुलर है और इस सीरियल के किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं. हालांकि, कुछ सालों से इस सीरियल के पुराने किरदार इस सीरियल से अलविदा ले रहे हैं. जिसके बाद से इस सीरियल को पसंद करने वाले लोग खुश नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि, इसी बीच इस सीरियल के चाहने वालों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस सीरियल से एक और अभिनेता विदाई लेने के लिए सोच रहे हैं. आखिर कौन हैं वह अभिनेता हैं जो इस सीरियल से विदाई लेने के लिए सोच रहे हैं आगे आपको बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-ऐक्ट्रेस अनेरी वजानी अनुपमा शो को कहने जा रही हैं अलविदा, अब इस बड़े शो में आएंगी नज़र

यह अभिनेता छोड़ने जा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वालों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस सीरियल में जेठालाल के दोस्त यानी तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा इस सीरियल को छोड़कर जा रहे हैं. और यह खबर इस सीरियल के करीबी सोर्स ने दिया है. दरअसल, शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं और वह अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और इस सीरियल में उनके किरदार को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

हालांकि, खबर यह आ रही है कि अभिनेता शैलेश लोढ़ा इस सीरियल को छोड़कर जा रहे हैं. इतना ही नहीं वह काफी समय से शूटिंग पर भी नहीं आ रहे हैं. सीरियल के करीबी सोर्स का कहना है कि अभिनेता शैलेश लोढ़ा काफी कुछ करना चाहते हैं लेकिन इस सीरियल के वजह से वह कुछ चीजें नहीं कर पाते हैं और यही कारण है कि वह इस सीरियल को छोड़कर जा रहे हैं. आपको बता दें कि अभिनेता शैलेश लोढ़ा एक एक्टर, लेखक, कॉमेडियन और कवि भी हैं. मल्टी टैलेंटेड अभिनेता शैलेश लोढ़ा अब इस सीरियल को छोड़कर जा रहे हैं तो फैंस काफी ज्यादा दुखी दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़े-पिता बनने की जल्दी में शादी करना ही भूल गए ये क्रिकेटर, लिस्ट में इंडियन क्रिकेटर भी शामिल हैं