बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मो को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान को आप सब जानते ही होगें. हाल ही मे इनकी फिल्म ‘’83’’ रिलीज हुई है, जिसमें आपको रणवीर सिंह और दिपीका पादुकोण नजर आए है. कोरोनो काल की वजह से 2 साल अटकी इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल किया हैं.

हालांकि आपको बता दें कि इस फिल्म में कपिल देव के रोल के लिए रणवीर सिंह की जगह पहले अर्जुन कपूर को लिया जा रहा था. पिंकविला के एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर बहुत ही अच्छे दोस्त रहे हैं.

फिल्म 83 की स्क्रिप्ट पहले रणवीर को दी गई, उसके बाद अर्जुन कपूर को दी गई, हालांकि बाद में मेर्कस ने रणवीर सिंह को ही चुना. इस वजह से अर्जुन कपूर इस फिल्म के प्रीमियर पर भी नहीं पहुंचे.

ये भी पढ़ें – 83 : सिर्फ ऐक्टर्स ने ही नहीं, बल्कि अपने ही फिल्म के लिए कपिल देव ने भी लिये करोड़ों रुपये

बता दें इस फिल्म का ऐलान साल 2014 में ही हो गया था, उस समय इस फिल्म को संजय पुरन सिंह डायरेक्ट करने वाले थे. हालांकि किसी कारण से साल 2017 में सजंय सिंह पूरन सिंह चौहान को भी बदल दिया गया और उनकी जगह पर कबीर खान को इस फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर किया गया.

बहरहाल, कपिल देव और 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म रिलीज हो चुकी हैं, और इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. वहीं इस फिल्म ने रिलीज होते ही अपने पहले ही दिन 15 करोड़ की एक तगड़ी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग की.

ये भी पढ़ें – 83 ही नहीं इसके बाद 2011 के वर्ल्ड कप पर भी बनेगी फिल्म? डायरेक्टर कबीर खान ने की घोषणा