अर्जुन कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और इस जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन अपने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस गए थे. पेरिस में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ काफी ज्यादा मस्त की है और इस दौरान की वीडियोज और फोटोज को इन दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है और इन फोटोज और वीडियोज को देखकर फैंस इन दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से काम ज्यादा प्यार करते हैं और यह दोनों सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं. इतना ही नहीं है यह दोनों सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ विकेशन एंजॉय करने के लिए भी जाते रहते हैं. हालांकि, इस बार यह कपल पेरिस गया था और यहां पर इन दोनों ने खूब सारी मस्ती की है. इसी बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने दीपिका पादुकोण की एक वीडियो शेयर करके उनके ऊपर गर्व जताया है आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-सलमान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा देश के युवा वीर सावरकर का अपमान नहीं सहेंगे

दरअसल अपनी छुट्टियां मनाने के बाद से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इंडिया वापस लौट रहे थे और ऐसे में पेरिस एयरपोर्ट पर बॉलीवुड की बेहतरीन और पापुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वीडियो चल रही थी और इस वीडियो को देखने के बाद से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी ज्यादा खुश हुए. इतना ही नहीं विदेश में दीपिका पादुकोण का यह जलवा देखकर के ये दोनों सितारे अपने आप को रोक नहीं पाए. इसके बाद इन दोनों सितारों ने इस दौरान की एक वीडियो बनाकर अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करके दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की है.

deepika padukone

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने दीपिका पादुकोण की इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि देसी टच टू विदेशी हॉलीडे. पेरिस हवाई अड्डे पर यह देखकर बहुत ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है. वही मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बहुत बढ़िया और साथ ही साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण को पथ प्रदर्शक भी बताया है.
आपको बता दें कि हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल साल 2022 में दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय लेवल पर पहचान मिली थी. दरअसल, इस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इसके बाद से दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़े-गौरी खान की भतीजी बोल्डसेन के मामले में सुहाना खान को भी देती है टक्कर, देखें तस्वीरें