इन दिनों साउथ सुपरस्टार महेश बाबू काफी सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल हाल ही में महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद से हर तरफ उनकी आलोचना शुरू हो गई. महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. इसके बाद उनके इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, और महेश बाबू को ट्रोल तक होना पड़ गया था. वहीं यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से महेश बाबू चर्चाओं में आ गए और लोग उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं.

गौरतलब है कि महेश बाबू साउथ के बड़े सुपरस्टार हैं और लोग उनकी एक्टिंग के काफी दीवाने हैं. वहीं सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पैनइंडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. फिल्मों के अलावा महेश बाबू ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी जाने जाते हैं और अक्सर वह कई ब्रांड के विज्ञापन करते नजर आते रहते हैं. एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है जिसको लेकर ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर लिए हुए हैं. अगर आप महेश बाबू को फॉलो करते हैं या फिर टीवी देखते हैं तो आप ने साल 2021 में महेश बाबू को पान बहार पान मसाला के विज्ञापन में जरूर देखा होगा. वह इस विज्ञापन में बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए थे.

यह भी पढ़े-कंगना ने एक बार फिर से दिया विवादित बयान, बॉलीवुड स्टार किड्स को बताया उबला हुआ अंडा

हालांकि उनका यह विज्ञापन तो पुराना हो चुका है लेकिन उनके बॉलीवुड के दिए बयान के बाद उनका यह एड एक बार फिर से सुर्खियों में है और इसी ऐड को लेकर महेश बाबू एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर यह तो अक्सर देखने को मिलता है कि फिल्मी सेलेब्स को इस तरह के विज्ञापन करने को लेकर हमेशा ही ट्रोल होना पड़ जाता है. ठीक ऐसा ही महेश बाबू के साथ हुआ उनका यह विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनके विज्ञापन के नीचे कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि महेश बाबू को बॉलीवुड नहीं सिर्फ इस तरह का पान मसाला ही अफोर्ड कर सकता है.

तो वही एक और यूजर नहीं लिखा शायद सिर्फ महेश बाबू जैसे स्टार को ही पान मसाला बेचने की अनुमति है दूसरे स्टार को ऐसा करने पर प्रताड़ित होना पड़ जाता है. अब देखना होगा कि ट्रोल होने का सिलसिला कहां पर जाकर थमता है. गौरतलब है कि अभी हाल ही में महेश बाबू के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मेजर का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. उसी ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब महेश बाबू से बॉलीवुड को लेकर सवाल किया गया तो वहां महेश बाबू ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता तो फिर वह वहां काम करके अपना समय क्यों बर्बाद करें.

यह भी पढ़े-अक्षय कुमार नहीं ब्लकि यह धाकड़ ऐक्टर था पृथ्वीराज के लिए मेकर्स की पहली पसंद, लंबे समय तक चली थी डायरेक्टर से बात