अक्सर आपने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सर्जरी कराते हुए देखा होगा और अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रीयां सर्जरी कराने को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता भी मौजूद हैं जो हैंडसम दिखने के लिए सर्जरी का सहारा ले चुके हैं. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के इन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि शाहरुख खान हैंडसम रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं. इतना ही इतना ही नहीं उन्होंने बोटॉक्स सर्जरी का सहारा भी लिया है.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता की लिस्ट में शामिल शाहिद कपूर हाल ही में अपनी फिल्म जर्सी में नजर आए थे और इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे. इस फिल्म में शाहिद की एक्टिंग काफी जबरदस्त थी लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हो गई. लेकिन क्या आपको पता है शाहिद कपूर हैंडसम दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुके हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे और इसमें इनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. अक्षय कुमार दिखने में काफी हैंडसम लगते हैं और 54 साल के होने के बावजूद भी इनकी बाल काफी घने और काले लगते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार ट्रांसप्लांट सर्जरी करवा चुके हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान 54 साल के हो चुके हैं. बावजूद इसके यह काफी हैंडसम और स्वीट लगते हैं. इतना ही नहीं 54 साल की उम्र में सलमान खान के बाल काफी काले और घने दिखाई देते हैं. लेकिन क्या आपको पता है सलमान खान ने हेयर प्लांट सर्जरी बोटॉक्स इलाज और चीक फिलर्स की सर्जरी करवाई है.

यह भी पढ़े-अपने करियर में इन सुपरहिट फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं कंगना, आज भी होगीं पछताती

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने हाल ही में चुलबुली गर्ल आलिया के साथ अपनी शादी रचाई थी. रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं लेकिन क्या आपको पता है इतने हैंडसम लगने के पीछे सर्जरी का हाथ है. जी हां हाल ही में रणबीर कपूर ने हेयर प्लांट सर्जरी करवाई थी.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान 57 साल के हो चुके हैं. हालांकि, इनके चेहरे पर अभी भी झुर्रियां नजर नहीं आती है. ऐसे लोगों का मानना है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी से अपने चेहरें के झुर्रियों को हटवाया है.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी शामिल है. लेकिन सैफ अली खान को लेकर कहा जाता है कि इन्होंने हैंडसम बनने के लिए बोटोक्स सर्जरी का सहारा लिया है.

यह भी पढ़े-जब पैसों की कमी की वजह से अमज़द खान पत्नी को नहीं करवा पाए थे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, इस शख्स ने दिया था साथ