नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. नोरा फतेही ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और गजब के डांस की बदौलत कुछ ही समय में अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है. अभी तक नोरा फतेही कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही इनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी लाइमलाइट में रहता है.

वहीं आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जब शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के सभी क्रु मेंबर्स के सामने कपड़े उतर गए थे. और इस दौरान उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी. बताया जाता है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही डांस कर रही थी और अचानक इस दौरान उनके कपड़ों ने उनको धोखा दे दिया और सारे क्रु मेंबर्स के सामने उनके कपड़े उतरने ही वाले थे कि उस समय एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने उनके कपड़ों को संभाल लिया था.

वहीं इसके बाद नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस समय तमन्ना भाटिया नहीं होती तो मेरी इज्जत सबके सामने तार-तार हो जाती. तमन्ना भाटिया की शुक्रगुजार हूं. हालांकि, यह ऐसा पहली बार नहीं था जब नोरा फतेही अपने कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो. ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है.

बता देे नोरा फतेही “दिलबर दिलबर” गाने से पॉपुलर हुई थी और इस गाने में उनके द्वारा किए गए डांस को दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार मिला था. वहीं इसके बाद उन्होंने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में इनका बादशाहा के साथ कुसु कुसु गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को फैंस अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं.

ये भी पढें – इस फेमस सिंगर को डेट कर रही हैं दिलबर गर्ल नोरा फतेही? शादी करने के भी लगाए जा रहे हैं कयास