तापसी पन्नू बॉलीवुड और साउथ की जानी-मानी अदाकारा हैं उन्होंने बहुत सी फिल्मों एक्टिंग की है और अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को प्रभावित किया है. तापसी पन्नू अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. लोग तापसी पन्नू के द्वारा निभाए गए हर किरदार को बेहद ही पसंद करते हैं. तापसी पन्नू इतनी बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन फिर भी उनके साथ काम करने के लिए कोई एक्टर तैयार नहीं है इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान ताप्सी पन्नू ने कहा कि आखिर क्यों उनके साथ कोई भी एक्टर काम करने के लिए तैयार नहीं होता है. तापसी ने कहा कि एक ऐक्टर ने मेरे साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया था, जिसमे मेरे डबल रोल थे. उस समय उन्होंने कहा था, एक तापसी तो संभालना मुश्किल होता है, यहां तो दो हैं.तापसी पन्नू ने आगे कहा कि महिलाओं पर आधारित किरदारों के ऊपर बनने वाली फिल्मों से एक्टर अलग ही भागते हुए दिखाई देते हैं. वही एक एक्टर ने मेरे साथ इसलिए काम नहीं किया कि इस फिल्म के आखिर में सारी सहानुभूति लड़की को मिलती है.

वह फिल्म एक लव स्टोरी थी मैंने उन्हें बताया कि मुझे एक ऐक्टर के तौर पर उनके आत्मविश्वास पर पूरा विश्वास था, क्योंकि वह ऐसी बहुत सी फिल्में कर चुके हैं. लेकिन बड़े दुख की बात है कि यही सच्चाई है जिसका हम रोज़ सामना करते है”साल 1987 में दिल्ली में जन्मी तापसी पन्नू 34 वर्ष की हो चुकी हैं.

अभिनेत्री के वर्कफ़्रट की बात करें तो ये साल 2021में loop lepeta,, जो 1998 जर्मन फिल्म की एक अधिकारी रीमेक है भागो लोला भागो  और Dobaaraa अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म में भी अपना जलवा बिखेर सकती हैं. वहीं ख़बर के मुताबिक,पन्नू ने शाबाश मिट्ठू  में क्रिकेटर मिताली राज को चित्रित करने के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं.