कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिस एक्ट्रेस से यह खबर जुड़ी हुई है वह पॉलिटिशियन भी है, जी हां हम बात कर रहे हैं नुसरत जहां के बारे में। नुसरत जहां पिछले 6 महीने से प्रेग्नेंट है।

Nusrat Jahan

और आपको बताते चलें कि नुसरत जहां ने 2019 में निखिल जैन नाम के एक व्यक्ति से  इंटर कास्ट मैरिज की थी इन दोनों की शादी के बाद से लगातार प्रॉब्लमस की खबरें निकल आ रही थी, और कहा जा रहा था कि नुसरत जहां का यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है।

Nusrat Jahan

अब इस पूरे मामले पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है, नुसरत ने अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने सबसे बड़ी बात यह कही कि निखिल जैन से उनकी शादी – शादी थी ही नहीं, नुसरत ने बताया कि यह सिर्फ लिवि इन रिलेशनशिप था इसके अलावा कुछ नहीं।

Nusrat Jahan

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में आगे बताया कि हम इंडिया में हैं और टरकिस मैरिज रेगुलेशन के हिसाब से यहां पर यह शादी अवैध है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के हिसाब से हमारी शादी सिर्फ लिवि इन रिलेशनशिप है और हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे। जब लोग और मीडिया मुझसे सवाल पूछ रहे हैं तो जब शादी वैलिड ही नहीं है तो उसका जवाब क्या दूं। नुसरत ने कहा कि वह आदमी बड़ा ही धोखेबाज है और उसने मेरे साथ फ्रॉड किया, और मेरे अकाउंट से करोड़ों रुपए निकाले। मुझे किसी की जरूरत नहीं है मैं खुद सक्षम हूं सब से लड़ने के लिए।

More : दी फैमली मैन की ऐक्ट्रिस प्रिय मणि राज की ये बोल्ड बिकनी वाली फोटोज उड़ा देंगें आपके होश।

Nusrat Jahan

जब निशांत जैन से मीडिया ने कॉंटैक्ट किया तो निशांत ने कहा कि हम तो बहुत पहले ही अलग हो गए थे और वह बच्चा मेरा नहीं है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर बच्चा है किसका है? आपको बता दें कि यह शादी टर्की में हुई थी, 19 जून 2019 को दोनों ने शादी की थी और नुसरत जहां ने खुद को हिंदू कन्वर्ट करके यह शादी की थी। इसमें तथ्य यह है कि जब नुसरत जहां सांसद बनी तब उन्होंने मुस्लिम नाम के साथ ही अपना हिन्दू नाम रूही जैन बताया था।

More : क्यों यामी गौतम को अचानक एक दिन में ही शादी करनी पड़ी?